scriptराजधानी में गलता गेट थाना पुलिस की मुस्तैदी ने टाल दिया बड़ा झगड़ा, मामले में दो गिरफ्तार | clash in galta gate police thana area : Jaipur police alacrity | Patrika News

राजधानी में गलता गेट थाना पुलिस की मुस्तैदी ने टाल दिया बड़ा झगड़ा, मामले में दो गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2019 01:46:21 am

Submitted by:

abdul bari

( jaipur crime news ) गलता गेट थाना इलाके में बुधवार को पुलिस ( jaipur police ) की मुस्तैदी के चलते विवाद होने से टल गया। एक कंटेनर चालक के साथ समुदाय विशेष के युवकों की ओर से मारपीट की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

जयपुर

गलता गेट थाना इलाके में बुधवार को पुलिस ( jaipur police ) की मुस्तैदी के चलते विवाद होने से टल गया। एक कंटेनर चालक के साथ समुदाय विशेष के युवकों की ओर से मारपीट की घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने दो जनों का मेडिकल करवाकर शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।
फोन कर कंटेनर को ईदगाह इलाके में रुकवा लिया ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर को एक कंटेनर एक कार से भिड़ गया। इससे कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई। कार मानबाग निवासी गुलजार चला रहा था। उसके साथ एक महिला भी कार में थी। इस घटना के बाद गुलजार ने परिजनों को फोन कर कंटेनर को ईदगाह इलाके में रुकवा लिया। काफी संख्या में जमा हुए लोगों ने कंटेनर में घुसकर चालक के साथ मारपीट करने की कोशिश की।
पुलिस ने पहुंचकर ड्राइवर को बचाया ( crime in jaipur )

इसी बीच थानाधिकारी धर्मवीर सिंह जाब्ते के साथ पहुंच गए। पुलिस ने उग्र भीड़ को समझा-बुझाकर बवाल होने से रोक लिया। पुलिस दोनों को पक्षों को थाने लेकर आई।
बीच-बचाव करने आए युवक पर हमला

पुलिस ने बताया कि मारपीट पर उतारू भीड़ में इमरान नाम का व्यक्ति बीच-बचाव में आया तो कार चालक गुलजार और जरदार ने उसके सिर पर हेलमेट से हमला कर दिया। इससे उसके सिर में चोट आई है। पुलिस ने जरदार और गुलजार को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो