लिपिक ग्रेड II : 11322 पदों की चयन सूची जारी

लिपिक ग्रेड II के 11,322 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति जल्द हो जाएगी।

जयपुर. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने शुक्रवार को लिपिक ग्रेड II सीधी भर्ती परीक्षा-2018 का अंतिम परिणाम घोषित कर चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी। बीते दिनों मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में लंबित भर्तियों की प्रक्रिया को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय व मुख्य सचिव के स्तर पर भर्तियों को लेकर बैठक हुई। जिसमें कर्मचारी चयन बोर्ड को चयन प्रक्रिया जल्द पूरी करने और परीक्षा के परिणाम जल्द जारी करने के निर्देश दिए गए थे।
बोर्ड की ओर से जारी सूचना के अनुसार लिपिक ग्रेड II सीधी भर्ती परीक्षा-2018 के दूसरे चरण में पात्र डेढ़ गुना अभ्यर्थियों की पात्रता जांच और दस्तावेज सत्यापन के बाद अब 11,322 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की वर्गवार वरीयता सूची जारी की गई है। राज्य सरकार के विभिन्न विभागों और कार्यालयों में 10951 पदों के साथ-साथ, शासन सचिवालय में 335, राजस्थान लोक सेवा आयोग में 36 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें से 10 हजार 232 पद गैर अनुसूचित क्षेत्र के हैं तथा 719 पद अनुसूचित क्षेत्र के लिए हैं।

Rajkumar Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned