scriptलिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 को लेकर आई बड़ी खबर, गहलोत सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान | Clerk Grade II Recruitment Examination 2013 hindi news | Patrika News

लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 को लेकर आई बड़ी खबर, गहलोत सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

locationजयपुरPublished: Jan 17, 2019 07:02:56 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 को लेकर आई बड़ी खबर, गहलोत सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

ashok gehlot
जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 की आरक्षित सूची के वंचित 917 अभ्यर्थियों को अब जल्द ही नियुक्ति मिलेगी। गहलोत ने गुरुवार को आरक्षित सूची के इन अभ्यर्थियों को विभाग आवंटन कर जल्द नियुक्ति दिए जाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। इस फैसले से लम्बे समय से नियुक्ति की मांग कर रहे इन अभ्यर्थियों को राहत मिली है।
अब इन अभ्यर्थियों के आवेदन-पत्रों पर आगामी कार्रवाई करते हुए सम्बन्धित विभागों द्वारा इन अभ्यर्थियों को नियुक्ति-पत्र जारी किए जाएंगे।

गौरतलब है कि लिपिक ग्रेड द्वितीय भर्ती परीक्षा 2013 में आरक्षित सूची में चयनित इन अभ्यर्थियों की नियुक्ति प्रक्रिया विगत कई माह से लंबित थी। जब यह प्रकरण अभ्यर्थियों द्वारा मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया गया तो उन्होंने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए इन बेरोजगार युवाओं को तत्काल राहत प्रदान किए जाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो