चोरी के वाहनों को बेच खोला कपड़ों का शोरूम

चोरी के वाहनों को बेच खोला कपड़ों का शोरूम

neha soni | Updated: 18 Feb 2019, 01:36:00 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

गिरफ्त में वाहन चोर, हरियाणा के खरीदार को भी पकड़ा

जयपुर. जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर और चोरी के वाहन खरीदने वाले हरियाणा निवासी अपराधी को गिरफ्तार किया है। वाहन चोर ने जयपुर के विभिन्न थानों से दो दर्जन से अधिक लग्जरी गाडिय़ां चोरी की हैं। जवाहर सर्कल थानाधिकारी अनूप सिंह ने बताया कि वाहन चोर ने इन गाडिय़ों को बेचने पर जो रकम मिली, उससे प्रताप नगर में रॉयल फैशन कलेक्शन के नाम से शोरूम खोल लिया।
जांच अधिकारी मुंशीलाल ने बताया कि गिरफ्तार रामप्रसाद उर्फ राजवीर मीणा (22) मूलत: सवाईमाधोपुर के बौंली और चोरी के वाहन खरीदार परमिंदर सिंह उर्फ काला सरदार (42) हरियाणा के सिरसा स्थित डबाली निवासी है। आरोपी राजवीर ने जवाहर सर्कल क्षेत्र से एक जीप चोरी कर
परमिंदर को बेच दी थी। उक्त मामले में दोनों की तलाश थी। शनिवार को रामप्रसाद के तारों की कूट होने की सूचना मिली। इस पर उसे पकड़ लिया गया। आरोपी से पूछताछ के बाद खरीदार को पकड़ लिया।

40 हजार में खरीदता, 1.25 लाख में पाट्र्स बेच देता
परमिंदर, रामप्रसाद से 40 हजार रुपए में चोरी की कार खरीदता था और उस कार के पाट्र्स खोलकर अलग-अलग 1.25 लाख रुपए में बेच देता था। परमिंदर के खिलाफ भी हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के चोरी के वाहन खरीदकर काटने के बाद खुर्दबुर्द करने के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी रामप्रसाद करीब एक दर्जन मामलों में पहले गिरफ्तार हो चुका। जबकि परमिंदर भी गिरफ्तार हो चुका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned