scriptCM Advisor Danish Abrar reacts on Kirodi Lal Meena allegations | राजस्थान : अब CM Advisor Danish Abrar ने सांसद Dr. Kirodi Lal Meena को लेकर कह डाली ये बड़ी बात | Patrika News

राजस्थान : अब CM Advisor Danish Abrar ने सांसद Dr. Kirodi Lal Meena को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

सीएम सलाहकार और राज्य सभा सांसद के बीच ज़बानी जंग, डॉ किरोड़ी लाल मीणा के आरोपों पर दानिश अबरार का जवाब, वीडियो जारी कर दी 'सफाई'- सांसद को कहा 'पिता तुल्य', चुनाव लड़ने की चुनौती के बयान को बताया निराधार, जनता से असामाजिक तत्वों के बहकावे में नहीं आने की अपील

 

जयपुर

Published: November 30, 2021 11:33:07 am

जयपुर/ सवाई माधोपुर।

राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा और मुख्यमंत्री के सलाहकार व् कांग्रेस विधायक दानिश अबरार के बीच जारी ज़बानी जंग में अब एक नया मोड़ आया है। विधायक दानिश अबरार ने एक वीडियो जारी करते हुए राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को पिता तुल्य बताया है। विधायक अबरार ने कहा कि बिते कुछ दिनों से कुछ असामाजिक तत्व डॉ मीणा और उनके बीच वैमनस्य फैला रहे हैं।

CM Advisor Danish Abrar reacts on Kirodi Lal Meena allegations

'असामाजिक तत्व बढ़ा रहे वैमनस्य'
विधायक अबरार ने कहा कि उन्होंने डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को सवाई माधोपुर से उनके समक्ष चुनाव लड़ने को लेकर कभी चैलेंज नहीं किया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों एक सभा के दौरान दिए भाषण में उन्होंने कहा था कि अगर डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा सवाई माधोपुर से चुनाव लड़ना चाहते है तो उनका स्वागत है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व दोनों नेताओं और समाजों के बीच वैमनस्य फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा का पूरा सम्मान करते हैं और उन्हें पिता तुल्य मानते हैं।

'मैं भी हारा, मां भी चुनाव हारीं'
कांग्रेस विधायक अबरार ने सांसद डॉ मीणा द्वारा उनपर सत्ता के नशे में चूर होने के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि चुनाव में हार-जीत जनता ही तय करती है। अबरार ने कहा कि उनकी मां और वे खुद चुनाव हार चुके हैं। विधायक ने सवाई माधोपुर की जनता से किसी भी असामाजिक तत्वों के बहकावे में नहीं आने और विकास के पथ पर आगे बढ़ने के लिए योगदान देने की अपील की।

ऐसे शुरू हुई थी 'तकरार'!
सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार और राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के बीच कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। दोनों नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग के चलते जिले का राजनीतिक पारा गरमाया हुआ है। एक सभा के दौरान कांग्रेस विधायक द्वारा भाजपा सांसद को सवाई माधोपुर से चुनाव लड़ने के ज़िक्र किया था, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

इसके बाद सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा का बयान आया जिसमें उन्होंने विधायक दानिश अबरार पर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप लगाए थे। साथ ही चुनाव लड़ने की बात पर विधायक अबरार को उनके बेटे समान बताया था। इस दौरान डॉ मीणा ने उन्हें सत्ता के मद में चूर और घमंड में होने तक के आरोप लगाए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.