scriptसीएम के सलाहकार का पायलट पर हमला, कहा: सचिन को 2023 में दी कमान तो कांग्रेस का होगा भारी नुकसान | CM advisor mla ramkesh meena attack on sachin pilot 2023 election | Patrika News

सीएम के सलाहकार का पायलट पर हमला, कहा: सचिन को 2023 में दी कमान तो कांग्रेस का होगा भारी नुकसान

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2021 05:42:24 pm

मुख्यमंत्री के सलाहकार रामकेश मीणा बोले : निर्दलीय विधायकों को पायलट ने नहीं बनने दिया मंत्री

a1.jpg
सुनील सिंह सिसोदिया / जयपुर। सचिन पायलट पर जुबानी हमला बोलने हमेशा आगे रहने वाले निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सलाहकार बनने के साथ ही फिर से पायलट को लेकर बयानबाजी शुरू कर दी है। उन्होंने पायलट पर सीधा आरोप लगाया है कि उन्होंने निर्दलीय विधायकों को मंत्रिमंडल में मंत्री बनने से रुकवाया। इसके लिए उन्होंने आलाकमान का गुमराह किया। जबकि निर्दलीय और बसपा विधायकों ने सरकार का साथ दिया।
उन्होंने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि पायलट के दवाब में निर्दलीय और बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिला। यदि पायलट को 2018 की तरह 2023 में चुनाव लड़ाने की भूमिका में रखा तो पार्टी को नुकसान होगा।
बड़ी बात यह है कि एक दिन पहले ही छह विधायकों को मुख्यमंत्री का सलाहकार बनाया गया है। इनमें रामकेश मीणा भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पायलट ने पहले हमारे टिकट कटवाए। इसलिए हमें निर्दलीय चुनाव लडऩा पड़ा। वैसे मंत्री बनाना या नहीं बनाना मुख्यमंत्री और आलाकमान का विशेषाधिकार है। सलाहकार बनाया है तो उसका निर्वहन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो