युवाओं के फ्री टीकाकरण के लिए CM गहलोत ने की आर्थिक सहयोग की अपील

राज्य में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के व्यक्तियों के फ्री वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दानदाताओं, भामाशाहों, समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों सहित सभी वर्गों से आर्थिक सहयोग की अपील की है।

By: santosh

Published: 05 May 2021, 10:06 AM IST

जयपुर. राज्य में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के व्यक्तियों के फ्री वैक्सीनेशन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दानदाताओं, भामाशाहों, समाज सेवियों, जनप्रतिनिधियों, कार्मिकों सहित सभी वर्गों से आर्थिक सहयोग की अपील की है। इसके लिए डेडिकेटेड बैंक खाता (Raj CMRF COVID VACCINATION ACCOUNT) खोलने की स्वीकृति दी है।

इसमें प्राप्त दान राशि का प्रयोग केवल युवा वर्ग के नि:शुल्क टीकाकरण में होगा। बैंक खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जयुपर सचिवालय शाखा में खोला गया है, जिसकी खाता संख्या 40166914665 और आइएफएससी कोड SBIN0031031 है। सहयोगकर्ता इस विवरण के साथ नकद, चैक एवं ऑनलाइन माध्यम से इस खाते में सहयोग राशि हस्तान्तरित कर सकते हैं।

केंद्र ने राज्यों पर छोड़ा
गहलोत ने कहा कि 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों को भी नि:शुल्क वैक्सीन लगाने के लिए केन्द्र से कई बार आग्रह किया लेकिन केन्द्र ने इसे राज्य सरकारों पर छोड़ दिया। कोरोना की दूसरी वेव में युवा, बच्चे, गर्भवती महिलाएं भी अधिक संख्या में संक्रमित हो रहे हैं। संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए अधिकतम लोगों का वैक्सीनेशन जल्द से जल्द होना जरूरी है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned