गहलोत और पूनिया के बीच जुबानी जंग जारी, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

गहलोत और पूनिया के बीच जुबानी जंग जारी, सीएम बोले कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली के इशारे पर कर रहे काम, प्रदेशाध्यक्ष बोले राजस्थान छोड़ दिल्ली के लगा रहे चक्कर

विकास जैन / जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ( BJP State President ) सतीश पूनिया ( Satish Poonia ) के बीच दिवाली ( Diwali ) की शिष्टाचार मुलाकात के बाद जुबानी जंग सोमवार को एक बार फिर सामने आई। मुख्यमंत्री ने भीलवाड़ा के करेड़ा में कहा कि पूनिया कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली ( Delhi ) के इशारे पर उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं पूनिया ने कहा कि कुर्सी बचाने के लिए गहलोत रोजाना दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पत्रकारों ने पूछा कि पूनिया ने बयान दिया है कि मुख्यमंत्री युवा नेतृत्व को नहीं पचा पाते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, पूनिया अभी नए-नए अध्यक्ष बने हैं। उनको अभी पता नहीं है कि राजस्थान ( Rajasthan ) में युवा पीढ़ी ही काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये बात सतीश पूनिया भी जानते हैं। वे खुद निजी तौर पर इस बात को स्वीकार करते हैं कि अशोक गहलोत ने युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाया है, लेकिन वे सार्वजनिक तौर पर यह कैसे कह सकते हैं? उनको अपनी कुर्सी भी कायम रखनी है।


दिल्ली की बजाए राजस्थान की फिक्र करें सीएम

मुख्यमंत्री के बयान के बाद पूनिया ने कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि मुख्यमंत्री को अपनी पार्टी सहित दूसरी पार्टियों में नए नेतृत्व पर ऐतराज है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को दिल्ली के आलाकमान की बजाय राजस्थान की जनता की अधिक फिक्र करनी चाहिए। इससे पहले पूनिया ने सीकर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गहलोत ने तिकड़म से सरकार को बचा रखा है। सरकार को बचाने के लिए गहलोत ने पिछले दिनों बसपा के छह विधायकों ( BSP MLA ) को कांग्रेस में शामिल कर लिया, लेकिन अब उन्होंने आंखें दिखानी शुरू की तो प्रदेश कांग्रेस ( Rajasthan Congress ) के प्रभारी अविनाश पांडे ( Avinash Pandey ) को जयपुर आना पड़ा।

यह भी पढ़ें : सीएम गहलोत ने पूनिया को जोर से बांग देने वाला नया मुल्ला बताया, प्रदेशाध्यक्ष बोले मुख्यमंत्री की यह आखिरी पारी

Show More
pushpendra shekhawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned