scriptगहलोत और पूनिया के बीच जुबानी जंग जारी, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप | CM ashok gehlot and satish poonia comment on political career news | Patrika News

गहलोत और पूनिया के बीच जुबानी जंग जारी, दोनों ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप

locationजयपुरPublished: Nov 04, 2019 08:52:00 pm

गहलोत और पूनिया के बीच जुबानी जंग जारी, सीएम बोले कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली के इशारे पर कर रहे काम, प्रदेशाध्यक्ष बोले राजस्थान छोड़ दिल्ली के लगा रहे चक्कर

विकास जैन / जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ( BJP State President ) सतीश पूनिया ( Satish Poonia ) के बीच दिवाली ( Diwali ) की शिष्टाचार मुलाकात के बाद जुबानी जंग सोमवार को एक बार फिर सामने आई। मुख्यमंत्री ने भीलवाड़ा के करेड़ा में कहा कि पूनिया कुर्सी बचाने के लिए दिल्ली ( Delhi ) के इशारे पर उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं पूनिया ने कहा कि कुर्सी बचाने के लिए गहलोत रोजाना दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पत्रकारों ने पूछा कि पूनिया ने बयान दिया है कि मुख्यमंत्री युवा नेतृत्व को नहीं पचा पाते हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, पूनिया अभी नए-नए अध्यक्ष बने हैं। उनको अभी पता नहीं है कि राजस्थान ( Rajasthan ) में युवा पीढ़ी ही काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये बात सतीश पूनिया भी जानते हैं। वे खुद निजी तौर पर इस बात को स्वीकार करते हैं कि अशोक गहलोत ने युवा पीढ़ी को आगे बढ़ाया है, लेकिन वे सार्वजनिक तौर पर यह कैसे कह सकते हैं? उनको अपनी कुर्सी भी कायम रखनी है।

दिल्ली की बजाए राजस्थान की फिक्र करें सीएम

मुख्यमंत्री के बयान के बाद पूनिया ने कहा कि वे पहले भी कह चुके हैं कि मुख्यमंत्री को अपनी पार्टी सहित दूसरी पार्टियों में नए नेतृत्व पर ऐतराज है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को दिल्ली के आलाकमान की बजाय राजस्थान की जनता की अधिक फिक्र करनी चाहिए। इससे पहले पूनिया ने सीकर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गहलोत ने तिकड़म से सरकार को बचा रखा है। सरकार को बचाने के लिए गहलोत ने पिछले दिनों बसपा के छह विधायकों ( BSP MLA ) को कांग्रेस में शामिल कर लिया, लेकिन अब उन्होंने आंखें दिखानी शुरू की तो प्रदेश कांग्रेस ( Rajasthan Congress ) के प्रभारी अविनाश पांडे ( Avinash Pandey ) को जयपुर आना पड़ा।

ट्रेंडिंग वीडियो