CM Ashok Gehlot : मुख्यमंत्री बोले, 'संयम रखें, टीकाकरण केंद्रों पर ना करें बेवजह भीड़'

प्रदेश में कोविड-19 टीकाकरण अभियान के बीच मुख्यमंत्री की अपील, मुख्यमत्री बोले, 'संयम बनाये रखें, टीकाकरण केंद्रों पर ना करें भीड़', कोरोना से जंग में सरकार का साथ दें आमजन, चेन तोड़ना सभी की ज़िम्मेदारी, भीड़ बढ़ाएगा संक्रमण, अपॉइंटमेंट बुक होने पर ही जाएँ टीकाकरण केंद्र

 

By: nakul

Published: 14 May 2021, 02:22 PM IST

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवा वर्ग को कोविड वैक्सीनेशन के दौरान संयम रखने की अपील जारी करते हुए कहा है कि टीकाकरण केंद्रों पर अनावश्यक भीड़ ना करें और अपनी बारी का इंतज़ार करें। मुख्यमंत्री ने 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों से आग्रह किया कि वे सिर्फ अपॉइंटमेंट बुक होने पर ही टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचे और बेवजह भीड़ ना करें। इन केंद्रों पर भीड़ लगने से संक्रमण का खतरा बढ़ता है।

 

मुख्यमंत्री गहलोत ने दोहराते हुए कहा कि कोरोना वायरस की चेन तोड़ने के लिए राज्य सरकार भरसक कोशिश कर रही है, लेकिन इस कवायद में आमजन की भी ज़िम्मेदारी है कि वे इस संकट काल की गंभीर स्थिति को समझें और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करें।

 

गहलोत ने कहा कि प्रदेशवासियों को निशुल्क वैक्सीन सुलभता से उपलब्ध हो इसके लिए राज्य सरकार निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग को वैक्सीन लगाने के लिए तय प्रक्रिया के अनुसार रजिस्ट्रेशन करवाना ज़रूरी है, जबकि 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लये टीकाकरण प्रक्रिया यथावत रहेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned