scriptcm ashok gehlot attacks on sachin pilot camp ministers | CM गहलोत ने पायलट खेमे से बने मंत्रियों का इस बार नाम लेते हुए साधा निशाना | Patrika News

CM गहलोत ने पायलट खेमे से बने मंत्रियों का इस बार नाम लेते हुए साधा निशाना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल एवं प्रदेश प्रभारी अजय माकन के सामने मंत्रिपरिषद की बैठक में सचिन पायलट खेमे से मंत्री बने हेमाराम और रमेश मीणा का नाम लेकर निशाना साधा।

जयपुर

Updated: December 04, 2021 09:12:14 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जयपुर। प्रदेश कांग्रेस में रैली की तैयारियों के बीच गुटबाजी भी साफ दिख रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल एवं प्रदेश प्रभारी अजय माकन के सामने शुक्रवार को मंत्रिपरिषद की बैठक में सचिन पायलट खेमे से मंत्री बने हेमाराम और रमेश मीणा का नाम लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रमेश और हेमाराम यहां बैठे हैं, ये तो छोड़कर चले गए थे। सरकार 80 कांग्रेसी, पार्टी को समर्थन दे रहे निर्दलीय और बसपा से कांग्रेस में आए विधायकों के कारण बची।

sachin_pilot.jpg

ये साथ नहीं देते तो यह मंत्रिपरिषद की बैठक हम आज नहीं कर रहे होते। गहलोत अपनी बात कह ही रहे थे कि पायलट खेमें से मंत्री बने मुरारी मीणा ने टोक दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि अब तो आप बार-बार 19 कहना बंद कर दो। गहलोत ने मीणा की ओर देखा और भाषण जारी रखा। इससे पूर्व गहलोत ने 30 नवम्बर को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में रैली की तैयारियों को लेकर बुलाई गई बैठक में कहा था कि 19 लोगों के जाने पर सरकार बचाने वालों के योगदान को नहीं भुला सकते। एक बार फिर मंत्रिमंडल पुनर्गठन कर इन्हें एडजस्ट किया जाएगा।

मंत्रियों को 5-5 हजार का टारगेट
सीएम के भाषण के दौरान ही मुरारी मीणा ने कहा कि आप सभी मंत्रियों को रैली में 5-5 हजार लोग लाने का टारगेट दे दो। आप (गहलोत) कह रहे हो की चार महीने बाद पुनर्गठन होगा, जो टारगेट पूरा नहीं कर पाए चार महीने बाद उसे मंत्रिमंडल से हटा देना। इस पर गहलोत ने कहा कि टारगेट केवल मंत्रियों के लिए नहीं, सभी के लिए है। रैली की सफलता तभी है, जब गांव-गांव, ब्लॉक-ब्लॉक से लोग आएं।

सीएम ने फिर किया पुनर्गठन का जिक्र, कहा दरवाजे खुले रखें
भाषण के दौरान एक बार फिर मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल पुनर्गठन का जिक्र किया। उन्होंने सभी मंत्रियों को हिदायत दी कि अपने घर के दरवाजे जनता के लिए खुले रखें। वरना, 4 महीने बाद फिर निर्णय लेना होगा। उन्होंने मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास की तारीफ की, कहा कि प्रतापसिंह दरवाजे खुले रखते हैं, ऐसे सभी दरवाजे खुले रखें।

विद्याधर नगर स्टेडियम में ही होगी रैली
कांग्रेस की महंगाई को लेकर जयपुर में हो रही राष्ट्रीय स्तर की रैली विद्याधर नगर स्टेडियम में होगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा एवं सचिन पायलट ने शुक्रवार को स्टेडियम का दौरा किया और व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की।

सोनिया-राहुल गांधी का धन्यवाद, उन्होंने रैली के लिए सोच-समझकर कर राजस्थान को चुना है। दिल्ली में राजनीति के कारण राष्ट्रीय रैली को परमिशन नहीं देना अनफॉच्र्यूनेट है। महंगाई का मुद्दा पूरे मुल्क में बना हुआ है। ऐसे वक्त में क्या कारण है कि पूरे देशवासियों की भावनाओं को रिप्रेजेंट करती रैली को मना कर दिया? रैली में पूरे देश से लोग बड़ी संख्या में आएंगे।
अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय इन 6 राज्यों में कोविड स्थिति पर चिंतित, यहां तेजी से फैल रहा संक्रमणGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीअखिलेश यादव के कई राज सिद्धार्थनाथ सिंह ने खोले, सुन कर चौंक जाएंगेबड़ी खबर- सरकार ने माफ किया पुराना बिल, अब महंगी होगी बिजलीCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतयूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण की 55 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.