scriptCm Ashok Gehlot Blame Modi Government Satish Poonia Attack | अशोक गहलोत कुर्सी जाने के भय से ग्रसित, शासक के तौर पर पूरी तरह विफल-पूनियां | Patrika News

अशोक गहलोत कुर्सी जाने के भय से ग्रसित, शासक के तौर पर पूरी तरह विफल-पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फितरत है कि राज्य सरकार की विफलताओं को छिपाने के लिए बात-बात पर केन्द्र को आरोपित करके प्रदेश की जनता को गुमराह करने की विफल कोशिश करते हैं

जयपुर

Published: October 29, 2021 06:48:23 pm

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फितरत है कि राज्य सरकार की विफलताओं को छिपाने के लिए बात-बात पर केन्द्र को आरोपित करके प्रदेश की जनता को गुमराह करने की विफल कोशिश करते हैं। देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार की नीयत और हक़ीक़त जान चुकी है, इसलिए 50 वर्षों तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी के विचार को नकार दिया गया।
अशोक गहलोत कुर्सी जाने के भय से ग्रसित, शासक के तौर पर पूरी तरह विफल-पूनियां
अशोक गहलोत कुर्सी जाने के भय से ग्रसित, शासक के तौर पर पूरी तरह विफल-पूनियां
पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत कुर्सी जाने के भय से ग्रसित हैं। उनकी पार्टी में ही उनका बड़ा विरोध है। शासक के तौर पर वह पूरे तरीक़े से विफल साबित हुए हैं। वो प्रधानमंत्री और केन्द्र सरकार पर झूठे व तथ्यहीन आरोप लगातार अपनी हताशा प्रकट करते हैं और जनता तथा कांग्रेस पार्टी के भीतर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं।
आपसी झगड़े से एक दिन गिर जाएगी गहलोत सरकार

पूनियां ने पूछा कि क्या 50 वर्षों तक राज करके कांग्रेस ने देश में रामराज्य स्थापित कर दिया था ? बेहतर होगा कि गहलोत राजस्थान की जनता के साथ न्याय करें और सम्पूर्ण किसान कर्जा माफी, बेरोज़गारी और क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर जनता को भरोसा दिलाएं और वादे पूरे करें। मगर आपसी झगड़े में उलझी यह सरकार एक दिन खुद ही गिर जाएगी।
यह भी लगाए आरोप

—गहलोत सरकार की कार्यशैली से नाराज इनके विधायक कभी धरने पर बैठते हैं, तो कभी भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखते हैं।

—बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं और दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान शीर्ष पर है। लूट, हत्या, डकैती, मॉब लिंचिंग इत्यादि अपराध भी लगातार बढ़ रहे हैं।
—प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक होने से युवा निराश और आक्रोशित है। प्रदेश में बेरोजगारी दर बढ़कर 26 प्रतिशत से अधिक है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.