scriptcm ashok gehlot comment on Karauli incident | करौली की घटना पर बोले सीएम गहलोत, उपद्रवियों से सख्ती से निपटे पुलिस | Patrika News

करौली की घटना पर बोले सीएम गहलोत, उपद्रवियों से सख्ती से निपटे पुलिस

करौली में हुई घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस को हर उपद्रवी से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं।

जयपुर

Updated: April 03, 2022 08:42:38 am

करौली घटना को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस को उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। दरअसल, नवसंवत्सर पर करौली जिला मुख्यालय पर शनिवार को निकाली जा रही रैली में शामिल लोगों पर पथराव के बाद तनाव पैदा हो गया। आक्रोशित लोगों ने दर्जनों वाहनों में तोडफ़ोड़ कर 6 दुकानों को आग लगा दी। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है। वहीं तनाव की स्थित को देखते हुए पुलिस महानिदेशक मोहनलाल लाठर ने जयपुर से चार आइपीएस करौली भेजे है।
cm ashok gehlot comment on Karauli incident
सख्ती से निपटे पुलिसः गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि करौली में हुई घटना लेकर डीजी पुलिस से बात कर स्थिति की विस्तृत जानकारी ली। पुलिस को हर उपद्रवी से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। गहलोत ने कहा कि मैं आमजन से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखें और कानून-व्यवस्था बनाने में सहयोग करें।
चार आइपीएस जयपुर से करौली भेजे
करौली में तनाव की स्थित को देखते हुए पुलिस महानिदेशक मोहनलाल लाठर ने एडीजी संजीब नार्जरी, आइजी भरत मीणा, डीआइजी राहुल प्रकाश एवं एसपी मृदुल कच्छावा को विशेष तौर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए वहां भेजा है। पुलिस मुख्यालय के अन्य आला अधिकारियों से चर्चा के बाद डीजीपी लाठर ने 50 पुलिस अधिकारियों सहित 600 से अधिक पुलिसकर्मियों को करौली में तैनात किया है। आइजी भरतपुर प्रफुल कुमार खमेसरा भी मौके पर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें

Video: शोभायात्रा पर पथराव के बाद उपजा तनाव, दुकानों में लगाई आग, लगा कर्फ्यू

करौली घटना को लेकर बोले मुख्यमंत्री, उपद्रवियों से सख्ती से निपटे पुलिसकरौली में शोभायात्रा पर पथराव, कस्बे में कर्फ्यू
नवसंवत्सर पर जिला मुख्यालय पर शनिवार को निकाली जा रही रैली में शामिल लोगों पर पथराव के बाद तनाव पैदा हो गया। आक्रोशित लोगों ने दर्जनों वाहनों में तोडफ़ोड़ कर 6 दुकानों को आग लगा दी। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए कस्बे में कर्फ्यू लगा दिया है।
पुलिस के अनुसार शनिवार शाम जिला मुख्यालय पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। रैली में शामिल बाइक सवार आगे चल रहे थे। करीब पांच बजे शोभायात्रा हटवारा बाजार पहंची तो अचानक कुछ लोगों ने रैली पर पथराव कर दिया। पथराव में 12 से अधिक लोग घायल हो गए। दर्जनों बाइक व अन्य वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी गई। फूटाकोट क्षेत्र में आधा दर्जन दुकानों में आग लगा दी गई। घायलों को सामान्य चिकित्सालय ले जाया गया। इनमें से एक गंभीर घायल को जयपुर रैफर किया गया है। जिला कलक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत ने कस्बे में तनाव की स्थिति को देखते हुए कर्फ्यू लगाने के आदेश दिए।
पथराव और आगजनी के बाद शहर के सभी बाजारों की दुकानें बंद हो गईं। घटना की सूचना पर जिला कलक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत, पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया पुलिस जाप्ते के साथ फूटाकोट, हटवारा बाजार क्षेत्र में पहुंचे और स्थिति को काबू में करने का प्रयास किया। शहर के अन्य कई स्थानों से भी आगजनी और तोडफ़ोड़ की घटनाओं की सूचनाएं आती रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.