scriptविपक्ष ने किया भ्रामक प्रचार, फीडबैक लेंगे और दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे – सीएम गहलोत | cm ashok gehlot comment on rajasthan panchayat election result 2020 | Patrika News

विपक्ष ने किया भ्रामक प्रचार, फीडबैक लेंगे और दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे – सीएम गहलोत

locationजयपुरPublished: Dec 09, 2020 10:03:31 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा है कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के नतीजे हमारी आशा के अनुकूल नहीं रहे हैं। पिछले 9 महीने में हमारी सरकार कोविड-19 की रोकथाम के लिए मेहनत कर रही है। हमारी प्राथमिकता लोगों का जीवन और आजीविका बचाना रहा है।

ashok gehlot

ashok gehlot

राहुल सिंह/जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा है कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के नतीजे हमारी आशा के अनुकूल नहीं रहे हैं। पिछले 9 महीने में हमारी सरकार कोविड-19 की रोकथाम के लिए मेहनत कर रही है। हमारी प्राथमिकता लोगों का जीवन और आजीविका बचाना रहा है। हमने राज्य के हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया। गहलोत ने एक बयान में कहा कि लॉकडाउन के समय मजदूरों और प्रवासियों को सुविधापूर्वक उनके घर पहुंचाया।
लोगों को आर्थिक मदद दी और राशन उपलब्ध कराया। मनरेगा के जरिये गांवों में रोजगार के मौके बढ़ाये। प्रदेश में किसी को भूखा नहीं सोने दिया गया और इलाज के अभाव में किसी की मौत नहीं होने दी। सीएम गहलोत ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान कोरोना महामारी पर रहा जिसके चलते हम अपनी योजनाओं और सरकार के कार्यों का अच्छे से प्रचार नहीं कर सके।
वहीं विपक्ष के नेताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे कर भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित किया। आने वाले समय में हम नए सिरे से फीडबैक लेकर जनता तक अपने सुशासन को पहुंचाएंगे और विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे। गहलोत ने सभी मतदाताओं एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया जिन्होंने इस चुनाव में भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो