आतंकियों से 'लोहा' लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का 'लाल', CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात

आतंकियों से 'लोहा' लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का 'लाल', CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात
terror

rohit sharma | Publish: Feb, 18 2019 05:27:59 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

आतंकियों से लोहा लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का 'लाल', CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात

जयपुर।

पुलवामा हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के पींगलाना में आतंकवादियों से लड़ते हुए राजस्थान के झुंझुनू का सपूत शहीद हो गया। मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने जम्मू-कश्मीर के Pinglana में सोमवार को आतंकवादियों से लोहा लेते हुए झुंझुनूं जिले के टीबा गांव निवासी जवान Martyr Shyoram सहित सभी जांबाज सैनिकों की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

 

 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि 55 राष्ट्रीय रायफल्स के हवलदार श्योराम और हमारे अन्य बहादुर सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर वीरता की सर्वाेच्च मिसाल कायम की है। उनकी इस शहादत से युवा पीढ़ी को राष्ट्र के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने की प्रेरणा मिलेगी। साथ ही सीएम गहलोत ने ईश्वर से शहीद की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

 

सीएम गहलोत ने पींगलाना में हुई लड़ाई में शहीद हुए जाबाजों के लिए ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट में लिखा, "पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में झुंझुनूं, राजस्थान के जवान श्योराम सहित सभी जांबाज सैनिकों की शहादत पर मेरी गहरी संवेदनाएं, 55 राष्ट्रीय रायफल्स के हवलदार श्योराम एवं हमारे बहादुर सैनिकों ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर वीरता की सर्वाेच्च मिसाल कायम की है।"

 

 

बता दें कि भारतीय जवानों ने सोमवार को कश्मीर घाटी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े कमांडर को मार गिराया है। एंकाउंटर में पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद और कामरान मारे गए। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से ही गोलीबारी चल रही थी। इस ऑपरेशन में भारत के 4 जवान शहीद हो गए और 1 जवान घायल हो गया है। मुठभेड़ के दौरान कार्रवाई में मारे गए एक मेजर सहित 4 सैन्यकर्मी 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। इनमें से राजस्थान के झुंझुनू जिले के श्योराम भी शहीद हो गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned