scriptआतंकियों से ‘लोहा’ लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का ‘लाल’, CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात | CM Ashok gehlot Condolence on Martyr Shyoram, Jhunjhunu | Patrika News

आतंकियों से ‘लोहा’ लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का ‘लाल’, CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2019 05:27:59 pm

Submitted by:

rohit sharma

आतंकियों से लोहा लेते वक़्त शहीद हुआ राजस्थान का ‘लाल’, CM गहलोत ने दुःख जताते हुए कही ये बात

terror

terror

जयपुर।

पुलवामा हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के पींगलाना में आतंकवादियों से लड़ते हुए राजस्थान के झुंझुनू का सपूत शहीद हो गया। मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने जम्मू-कश्मीर के Pinglana में सोमवार को आतंकवादियों से लोहा लेते हुए झुंझुनूं जिले के टीबा गांव निवासी जवान Martyr Shyoram सहित सभी जांबाज सैनिकों की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।
मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि 55 राष्ट्रीय रायफल्स के हवलदार श्योराम और हमारे अन्य बहादुर सैनिकों ने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर वीरता की सर्वाेच्च मिसाल कायम की है। उनकी इस शहादत से युवा पीढ़ी को राष्ट्र के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने की प्रेरणा मिलेगी। साथ ही सीएम गहलोत ने ईश्वर से शहीद की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।
https://twitter.com/hashtag/Pulwama?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम गहलोत ने पींगलाना में हुई लड़ाई में शहीद हुए जाबाजों के लिए ट्वीट कर गहरी संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट में लिखा, “पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में झुंझुनूं, राजस्थान के जवान श्योराम सहित सभी जांबाज सैनिकों की शहादत पर मेरी गहरी संवेदनाएं, 55 राष्ट्रीय रायफल्स के हवलदार श्योराम एवं हमारे बहादुर सैनिकों ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर वीरता की सर्वाेच्च मिसाल कायम की है।”
बता दें कि भारतीय जवानों ने सोमवार को कश्मीर घाटी में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े कमांडर को मार गिराया है। एंकाउंटर में पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड गाजी रशीद और कामरान मारे गए। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से ही गोलीबारी चल रही थी। इस ऑपरेशन में भारत के 4 जवान शहीद हो गए और 1 जवान घायल हो गया है। मुठभेड़ के दौरान कार्रवाई में मारे गए एक मेजर सहित 4 सैन्यकर्मी 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। इनमें से राजस्थान के झुंझुनू जिले के श्योराम भी शहीद हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो