scriptगहलोत सरकार लाठी तब पीटती है, जब सांप गुजर जाता है-पूनियां | Cm Ashok Gehlot Disaster Management Fail Jaipur News Satish Poonia | Patrika News
जयपुर

गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है, जब सांप गुजर जाता है-पूनियां

राज्य के डिजास्टर मैनेजमेंट को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है जब सांप गुजर जाता है। बारिश के मौसम को देखते हुए मजबूत डिजास्टर मैनेजमेंट की आवश्यकता होती है, लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत को अपनी कुर्सी बचाने की फिक्र ज्यादा है।

जयपुरAug 03, 2021 / 06:01 pm

Umesh Sharma

गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है, जब सांप गुजर जाता है-पूनियां

गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है, जब सांप गुजर जाता है-पूनियां

जयपुर।

राज्य के डिजास्टर मैनेजमेंट को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है जब सांप गुजर जाता है। बारिश के मौसम को देखते हुए मजबूत डिजास्टर मैनेजमेंट की आवश्यकता होती है, लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत को अपनी कुर्सी बचाने की फिक्र ज्यादा है। हम देखते हैं बहुत अवसरों पर यह सरकार ठीक से प्रबंधन नहीं कर पाती, हर क्षेत्र में कुप्रबंधन कांग्रेस सरकार की सबसे बड़ी विफलता है।
उन्होंने कहा कि अगस्त 2019 में जयपुर की सड़कों पर मिट्‌टी भरने से लोगों को बहुत परेशानी हुई थी। अभी भी व्यवस्थित तरीके से सफाई नहीं होना और पानी निकासी व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने से लोगों को परेशानी हो रही है। अत्यधिक बारिश के कारण राज्य के कई गावों व शहरों की स्थितियां जलमग्न हो जाती हैं, राज्य सरकार को जरूरत है कि निगम व अन्य एजेंसियों के साथ ही डिजास्टर की टीमों को भी पूरी तरह सक्रिय करे, जिससे लोगों को राहत मिल सके।

Home / Jaipur / गहलोत सरकार लाठी तब पीटती है, जब सांप गुजर जाता है-पूनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो