CM गहलोत ने High-Tea के साथ गवर्नर कल्याण सिंह को दी Farewell, देखें तस्वीरें

Rajasthan Governor Kalyan Singh को Chief Minister Ashok Gehlot ने High-Tea के साथ बुधवार को Farewell दी। सीएम गहलोत के विशेष आमंत्रण पर कल्याण सिंह उनके राजकीय निवास पहुंचे। मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्यपाल सिंह की गर्मजोशी से अगवानी की।

By: nakul

Updated: 05 Sep 2019, 08:48 AM IST

जयपुर।

राजस्थान के निवर्तमान हुए राज्यपाल कल्याण सिंह को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाई-टी के साथ बुधवार को फेरवेल दी। सीएम गहलोत के विशेष आमंत्रण पर कल्याण सिंह उनके राजकीय निवास पहुंचे। मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्यपाल सिंह की गर्मजोशी से अगवानी की।


राज्यपाल कल्याण सिंह मुख्यमंत्री गहलोत के निवास पर लगभग एक घंटे तक रहे। दोनों में विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई। राज्यपाल सिंह ने कहा कि मुझे पता ही नही चला कि राजस्थान में पांच साल कैसे और कब निकल गए। राजस्थान में मुझे बहुत अच्छा लगा। यहां के लोग सौम्य हैं।

6.jpg2_1.jpg

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कल्याण सिंह को विभिन्न प्रकार के व्यंजन परोसे और बार-बार मनवार करके खिलाया। गहलोत ने सिंह को कहा कि जयपुर आते रहें। आपका सानिध्य हमें अच्छा लगा। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि आप स्वस्थ रहें, दीर्घायु रहें, ऐसी मेरी और राजस्थान के प्रदेशवासियों की शुभकामनाएं हैं।

1_2.jpg3.jpg4.jpg

इस अवसर पर मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका और राज्यपाल के सचिव देबाशीष पृष्टि भी मौजूद थे। इस अवसर पर राज्यपाल कल्याण सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पोती काश्मिनी को जन्मदिन पर आशीर्वाद दिया।

इधर, नए राज्यपाल की शपथ का कार्यक्रम फिर बदला

नए राज्यपाल कलराज मिश्र की शपथ का कार्यक्रम दूसरी बार बदल गया है और अब तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया जा सका है। हालांकि 9 सितम्बर को शपथ होने की संभावना जताई जा रही है।

मिश्र को एक सितम्बर को राजस्थान का राज्यपाल नियुक्त किया गया था। शुरूआत में उनके 6 सितम्बर को शपथ लेने की संभावना थी, लेकिन बाद में 10 सितम्बर को विचार किया गया और अब 9 सितम्बर को शपथ होने की संभावना जताई जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned