scriptMehngai Rahat Camp के बीच ऐसा क्या हुआ जो सीएम गहलोत ने यह कहा, मैं हाथ जोड़ता हूं | CM Ashok Gehlot himself is watching the inflation relief camp | Patrika News

Mehngai Rahat Camp के बीच ऐसा क्या हुआ जो सीएम गहलोत ने यह कहा, मैं हाथ जोड़ता हूं

locationजयपुरPublished: Apr 29, 2023 10:11:08 am

Submitted by:

sangita chaturvedi

राज्य की गहलोत सरकार की ओर से 24 अप्रेल से शुरू किए गए महंगाई राहत शिविरों में रजिस्ट्रेशन के लिए उमड़ रही भीड़ से गहलोत सरकार बहुत खुश
 

Mehngai Rahat Camp के बीच ऐसा क्या हुआ जो सीएम गहलोत ने यह कहा, मैं हाथ जोड़ता हूं

Mehngai Rahat Camp के बीच ऐसा क्या हुआ जो सीएम गहलोत ने यह कहा, मैं हाथ जोड़ता हूं

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद महंगाई राहत कैंप का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान लाभार्थियों से संवाद कर रहे हैं। प्रदेश में आमजन को बढ़ती महंगाई से राहत दिलाने के लिए राज्य की गहलोत सरकार की ओर से 24 अप्रेल से शुरू किए गए महंगाई राहत शिविरों में रजिस्ट्रेशन के लिए उमड़ रही भीड़ से गहलोत सरकार बहुत खुश है।

सीएम का कहना है गरीब और अमीर के बीच खाई कम करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, मैं हाथ जोड़ता हूँ। आपकी उस मेहनत को जिससे आप दिन-रात परिवार की जरुरतें पूरी करने के लिए पैसे जोड़ते हैं। मैं तो बस आपके आशीर्वाद से इस कोशिश में लगा हूँ कि परिवार के सदस्य की तरह आपके कुछ काम आ सकूं।

सीएम गहलोत ने कहा, प्रदेश की जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया तो उनका भी दायित्व है कि वे जनता की सेवा तन्मयता से करें। इसलिए राजस्थान सरकार समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के कल्याण का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। गहलोत ने कहा कि उन्होंने कहा था कि आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते हुए नहीं थकूंगा। मैंने अपने इस वादे को हमेशा पूरा करने का प्रयास किया है। आने वाले समय में जन कल्याण की योजनाओं को और मजबूत किया जाएगा।

गौरतलब है महंगाई राहत कैंपों को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। सीएम के हर ट्वीट को जमकर रीट्वीट किया जा रहा है। आलम यह है 24 अप्रेल से लेकर 28 अप्रेल तक रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा एक करोड़ के पार कर गया है। महिला राहत शिविरों में जहां सरकार के 10 प्रमुख योजनाओं के लिए रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा एक करोड़ पार पहुंच गया है तो वहीं 5 दिनों के भीतर सरकार की 10 योजनाओं से 22 लाख 80 हजार 181 परिवार लाभान्वित हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो