scriptसीएम अशोक गहलोत ने अपने फर्ज के साथ की बड़ी अपील | CM Ashok Gehlot made a big appeal with his duty | Patrika News

सीएम अशोक गहलोत ने अपने फर्ज के साथ की बड़ी अपील

locationजयपुरPublished: May 02, 2023 11:14:36 am

Submitted by:

sangita chaturvedi

प्रदेश में महंगाई राहत कैंपों का आयोजन हो रहा, सीएम अशोक गहलोत ने की यह अपील

सीएम अशोक गहलोत ने अपने फर्ज के साथ की बड़ी अपील

सीएम अशोक गहलोत ने अपने फर्ज के साथ की बड़ी अपील

जयपुर। आप भी नाम कराएं दर्ज, बाकी हम निभाएंगे फर्ज। सीएम अशोक गहलोत ने यह ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया है, राहत कैंप, मिली महंगाई से निजात, लाभान्वित परिवार 32 लाख से ज्यादा और 1.46 करोड़ से अधिक को गांरटी का वादा। प्रदेश में महंगाई राहत कैंपों का आयोजन हो रहा है। सीएम के इस ट्वीट को जमकर रीट्वीट किया जा रहा है। जहां एक तरफ लोग इन कैंपों से खुश हैं, वहीं शिकायत भी है।

 

यह भी पढ़ें

सीएम गहलोत बोले- सरकार बनी तो राजस्थान की योजनाओं को कर्नाटक में भी लागू करेंगे

 

कहा जा रहा है राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले अशोक गहलोत ने महंगाई राहत कैंप लगाकर लोगों के दिलों तक पहुंचना शुरू कर दिया है। इसमें 10 योजनाओं का दम है। खुद सीएम ये बात बार बार कह चुके हैं कि इस बार सरकार रिपीट होगी। गहलोत सरकार महंगाई राहत कैंप को राहत का महोत्सव कह रही है।

उधर विपक्ष का कहना है, कांग्रेस किस आधार पर महंगाई राहत कैंप लगा रही है। क्योंकि 2018 में कांग्रेस ने कहा था महंगाई पर नियंत्रण करेंगे , जबकि सबसे महंगी बिजली पेट्रोल डीजल राजस्थान में है। विपक्ष का यह भी कहना है जनता इस बार गहलोत सरकार को पूरी राहत देने के मूड में है। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कहा, चौथी बार भी गहलोत सरकार और कुछ ने कहा, ये चुनावी मौसम का ऑफर है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो