मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होश में आओ, नारी सम्मान फिर लौटाओ- पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचारों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी होश में आओ, नारी सम्मान फिर लौटाओ। पूनियां ने कहा कि प्रदेश की बहन-बेटियां डरी और सहमी हुई हैं, लेकिन राज्य सरकार कुम्भकरणी की नींद सोई हुई है।

By: Umesh Sharma

Updated: 21 Dec 2020, 06:37 PM IST

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचारों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी होश में आओ, नारी सम्मान फिर लौटाओ। पूनियां ने कहा कि प्रदेश की बहन-बेटियां डरी और सहमी हुई हैं, लेकिन राज्य सरकार कुम्भकरणी की नींद सोई हुई है। आज भाजपा महिला मोर्चा राजस्थान ने राज्य सरकार के दो वर्ष के कुशासन में महिलाओं के साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ प्रदेशभर में ‘धरना-प्रदर्शन’ कर गहलोत सरकार को जगाने का कार्य किया।

पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारी सनातन परम्परा में तो नारियों को शक्ति का रूप माना गया है और कहा गया है, ‘यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवताः, यत्रैतास्तु न पूज्यन्ते सर्वास्तत्राफलाः क्रियाः।।’ जहां ऐसा नहीं होता और नारियों से तिरस्कारमय व्यवहार किया जाता है, वहां देवकृपा नहीं रहती है और वहां सम्पन्न किए गए कार्य भी निष्फल हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखियाजी आज राजस्थान महिला अपराधों में शीर्ष पर आ गया है, अब तो हमारी बहन बेटियों एवं मासूम बच्चियों पर रहम कर गम्भीरता से सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान दीजिए।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned