अब CM OSD Lokesh Sharma के निशाने पर BJP, 'इशारों' भरे ट्वीट में कह डाली ये बात

केंद्रीय मंत्रियों की 'जन आशीर्वाद यात्रा' का मामला, यात्रा को लेकर कांग्रेस नेताओं के निशाने पर भाजपा, परिवहन मंत्री और पीसीसी चीफ के बाद अब सीएम ओएसडी का बयान, लोकेश शर्मा बोले, 'चेहरा बदलकर और घूम-घूमकर ले रहे आशीर्वाद'

 

By: Nakul Devarshi

Published: 21 Aug 2021, 02:35 PM IST

जयपुर।

मोदी मंत्रिमंडल के नए मंत्रियों की 'जन आशीर्वाद यात्रा' को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है। इधर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के राजस्थान में आशीर्वाद यात्रा निकाले जाने पर भी प्रदेश कांग्रेस के नेता हमलावर हो रहे हैं। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, शिक्षा मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी के विरोधियों पर निशाना साधने की फेहरिस्त में अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा भी शामिल हो गए हैं।

सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने आज एक शायराना ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा पर कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा, 'कुनबे में झगड़े और तने हुए तीरों के बीच निकल जाया जाए,होड़ ऐसी कि चेहरा बदल, घूम-घूम बस आशीर्वाद मिल जाए!'

साफ़ है इस 'सांकेतिक ट्वीट' से सीएम ओएसडी शर्मा ने इशारों ही इशारों में निशाना प्रदेश भाजपा में जारी आतंरिक गुरबाज़ी की ओर रहा है। हालांकि इस ट्वीट के कई अन्य सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

 

गौरतलब है कि मोदी मंत्रिमंडल के सभी नए मंत्री इन दिनों देश के विभिन्न जगहों पर 'जन आशीर्वाद यात्रा' निकाल रहे हैं। यही वजह है कि प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस इसे मुद्दा बनाते हुए भाजपा को लगातार घेर रही है। इस बीच राजस्थान में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की ‘जन आशीर्वाद रैली’ का शुक्रवार को समापन हो चुका है। यादव ने दो दिन तक तीन ज़िलों अलवर, जयपुर और अजमेर में यात्रा रही। इस दौरान उनके स्वागत-अभिनन्दन के कार्यक्रम सहित जन सभाएं हुईं।

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned