scriptगहलोत के बयान पर किरोड़ी का तंज, बोले सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है | CM Ashok Gehlot Rahul Gandhi Delta Meghwal Case Kirodi Lal Meena | Patrika News

गहलोत के बयान पर किरोड़ी का तंज, बोले सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2021 07:43:41 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा नेताओं को मूर्ख बताने के बयान पर पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है जो संवेदनशील घटनाओं पर राजनीतिक पर्यटन करते हैं।

गहलोत के बयान पर किरोड़ी का तंज, बोले सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है

गहलोत के बयान पर किरोड़ी का तंज, बोले सेंस की कमी तो राहुल गांधी में है

जयपुर।

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा नेताओं को मूर्ख बताने के बयान पर पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सेंस की कमी तो उनके नेता राहुल गांधी में है जो संवेदनशील घटनाओं पर राजनीतिक पर्यटन करते हैं। कोई बड़ी घटना होने पर विपक्ष के नेताओं का वहां जाना स्वाभाविक है, लेकिन इसका उद्देश्य कोरी राजनीति करना नहीं होनी चाहिए।
मीणा ने कहा कि राहुल गांधी 2016 में डेल्टा मेघवाल के परिजनों से मिलने बाड़मेर आए और न्याय की लड़ाई में उनके साथ खड़े होने का भरोसा दिया, लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस इस परिवार को भूल गई। नियमानुसार इस परिवार को 10 लाख रुपए की सहायता मिलनी चाहिए थी, लेकिन अभी मात्र 90 हजार रुपए की राशि उन्हें मिली है। डेल्टा के पिता ने बैंक व साहुकारों से कर्ज लेकर और अपनी पुश्तैनी जमीन बेचकर मुकदमा लड़ा है। सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बात का जवाब देना चाहिए कि डेल्टा के परिजनों को अभी तक पूरी सहायता राशि क्यों नहीं मिली। यह भी बताना चाहिए कि राहुल गांधी ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पीड़िता के परिवार से कितनी बार संपर्क किया और क्या मदद की। भाजपा राजनीतिक पर्यटन के खिलाफ रही है और हमेशा रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो