CM गहलोत का बड़ा हमला, कहा- भाजपा और आरएसएस की सोच से पूरा देश दुखी

कांग्रेस सरकार के दो साल की वर्षगांठ पर शुक्रवार को आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

By: kamlesh

Published: 18 Dec 2020, 03:16 PM IST

राहुल सिंह
जयपुर। कांग्रेस सरकार के दो साल की वर्षगांठ पर शुक्रवार को आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। गहलोत ने सीएम निवास पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि भाजपा और आरएसएस की सोच से पूरा देश दुखी है। राज्यों की सरकारें बदलनें की कोशिशें हो रही है। खुले तौर पर ऐसे तमाशे हो रहे है। न्यायपालिका,ब्यूरोके्सी दबाव में है।

पता नहीं कितनी कारगर होगी वैक्सीन
गहलोत ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का अभी तक पता नहीं है कितनी उपयोगी होगी। केन्द्र को चाहिए कि राज्यों को पैसा मिलें ताकि कोरोना से लड़ सके। ज्यादा से ज्यादा टेस्ट कर सके। कोरोना काल में राजस्थान का शानदार मॉडल रहा। हमें पिछले बजट की प्राथमिकताएं बदलनी पड़ी। दो साल में मितव्ययता बरती। वर्षगांठ पर भी वर्चुअल कार्यक्रम किया।

आज तो नया राजस्थान
गहलोत ने कहा कि कोरोना काल में रेलगाडी में लाखों लोगों को घरों पर भेजा।अब भी कई समस्याएं सामने है। गहलोत ने कहा कि आज तो नया राजस्थान है। सोलर बिजली का तेजी से उत्पादन हो रहा है। आने वाले वक्त में राजस्थान को इसका फायदा मिलेगा। शिक्षा को लेकर बहुत बदलाव आया है। पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू ने आईआईटी, एम्स जैसी संस्थाओं की शुरुआत की और अब लगातार ये बढ़ रही है।गहलोत ने कहा कि दो बजट में हमने 80 कॉलेजों की घोषणा की है।ईस्टर्न कैनाल के लिए पीएम मोदी अपना वादा निभाएं।कोराना के बाद इन्वेस्टमेंट नहीं आ रहा है। हम माहौल बना रहे है।छोटे उद्योगों को कई छूट दे रहे है।

कार्यकर्ता जनता तक फैसलें पहुंचाएं
गांव गांव में हमारे कार्यकर्ता है। वो हमारे फैसलें जनता तक पहुंचाए। कार्यकर्ता संकल्प तब करेगा जब पीसीसी का सम्मेलन हों और प्रस्ताव पास करके हमें भेजें। गहलोत ने कहा कि इससे कार्यकर्ता को भी लगेगा कि हमारी मांग पर सरकार फैसलें कर रही है।

BJP

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned