scriptराहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को गहलोत ने किया खारिज, बोले-‘मंत्रिमंडल पुनर्गठन तक ऐसी अफवाहें चलेंगी’ | CM Gehlot denies reports of meeting Rahul Gandhi | Patrika News

राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को गहलोत ने किया खारिज, बोले-‘मंत्रिमंडल पुनर्गठन तक ऐसी अफवाहें चलेंगी’

locationजयपुरPublished: Oct 23, 2021 08:35:01 pm

Submitted by:

firoz shaifi

सीएम गहलोत ने कहा 16 अक्टूबर को दिल्ली में नहीं हुई थी राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात, 7 दिन बाद राहुल गांधी से मुलाकात से इनकार को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं, मोदी सरकार पर भी गहलोत ने साधा निशाना

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। दिल्ली में 16 अक्टूबर की रात राहुल गांधी से मुलाकात की चल रही खबरों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिरे से खारिज करते हुए मुलाकात से ही साफ इनकार किया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 16 अक्टूबर की रात दिल्ली में उनकी राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई थी, राहुल गांधी से केवल उनका कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में आई कांटेक्ट हुआ था। उसके बाद उनकी राहुल गांधी से राजस्थान के मसलों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है।

सीएम गहलोत ने शनिवार को एसएमएस अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ गांधीवादी सुब्बाराव से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी 16 अक्टूबर को राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई है। राहुल गांधी के आवास पर केवल प्रियंका गांधी, प्रदेश प्रभारी अजय माकन, पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल ही मौजूद थे।

गहलोत ने तो सोनिया गांधी और न ही राहुल गांधी से कोई मुलाकात हुई थी। वहीं दूसरी ओर से 7 दिन बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों का खंडन करने को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं चल पड़ी हैं कि आखिर सात दिन बाद सीएम गहलोत को खंडन करने की याद क्यों आई? इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने भी ट्वीट करके राहुल गांधी और अशोक गहलोत के बीच मुलाकात की खबरों का खंडन किया था।

मंत्रिमंडल फेरबदल तक चलेंगी ऐसी अफवाहें
सीएम गहलोत ने कहा कि प्रदेश में जब तक मंत्रिमंडल फेरबदल नहीं होजाता है तब तक इस तरह की अफवाहें चलती रहेंगी। सीएम ने मीडिया के एक वर्ग पर जानबूझकर बिना तथ्यों के भ्रामक खबरें चलाने के आरोप लगाए।

जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है मोदी सरकार
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जांच एजेंसी सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी का दुरुपयोग कर रही है और विपक्षी नेताओं पर दबाव बनाने के लिए एंजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां भी चुनाव हो रहे हैं, वहां पर इस तरह के हथकंडे मोदी सरकार अपना रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है तब से ही इस तरीके की परंपरा शुरू की गई है, जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का एक ही मकसद है कि विपक्षी नेताओं में किस प्रकार से भय पैदा किया जाए।

उपचुनाव में दोनों सीटें जीतेंगे
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ढाई साल के कार्यकाल उपलब्धियों के आधार पर उपचुनाव में वोट मांग रही है। हमारा एजेंडा लोगों के काम करने का है, उसी का वादा जनता से कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद में कांग्रेस को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है, दोनों ही सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी। गहलोत ने कहा कि वल्लभनगर में तो भाजपा चौथे नंबर पर है, इसीलिए भाजपा के नेता बौखलाए हुए हैं और अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो