scriptसीएम गहलोत ने राहुल गांधी को बताया एकमात्र विकल्प, कहा केवल वो ही दे सकतें हैं पीएम मोदी को टक्कर | CM Gehlot praised Rahul Gandhi said he is only option of PM Modi | Patrika News

सीएम गहलोत ने राहुल गांधी को बताया एकमात्र विकल्प, कहा केवल वो ही दे सकतें हैं पीएम मोदी को टक्कर

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2019 02:49:15 pm

जयपुर एयरपोर्ट पर एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की राहुल गांधी की तारीफ, कहा पीएम मोदी और अमित शाह का मुकाबला साहस और हिम्मत के साथ जो कर सकता है वो एकमात्र राहुल गांधी ही हैं

सीएम गहलोत ने राहुल गांधी को बताया एकमात्र विकल्प, कहा केवल वो ही दे सकतें हैं पीएम मोदी को टक्कर

सीएम गहलोत ने राहुल गांधी को बताया एकमात्र विकल्प, कहा केवल वो ही दे सकतें हैं पीएम मोदी को टक्कर

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) और अमित शाह ( Amit Shah ) से आज जो मुकाबला कर सकता है वो राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ही है। राहुल गांधी ही ऐसे व्यक्ति है जो उन्हें सीधे टक्कर दे सकते हैं। यह बात राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) ने गुरुवार को जयपुर एयरपोर्ट ( Jaipur Airport ) पर कही। गहलोत मुम्बई से जयपुर आए थे।
यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ही विपक्ष के पास एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मजबूत विकल्प हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह का मुकाबला साहस और हिम्मत के साथ जो कर सकता है वो राहुल गांधी ही हैं। राहुल गांधी ही इन्हें सीधे टक्कर दे सकते हैं। लोकसभा चुनाव हारना एक अलग बात है, लेकिन उन्होंने गुजरात में उनकी हालत खराब कर दी।
वहीं नागरिकता संशोधन बिल ( Citizenship Amendment Bill ) पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में जो हालात बन रहे हैं वो सही नहीं हैंं। ये क्या चाहते हैं समझ में नहीं आ रहा है। अगर ये हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर कहें कि हिन्दू राष्ट्र बनाएंगे। जिससे इनकी मंशा का पता चले। आज जो देश में माहौल है वो बेहद डराने वाला और चिन्ता का है।
भाजपा और केन्द्र सरकार ( Central Government ) पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि नौजवानों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। नौकरियां मिल नहीं रही है। देश की आर्थिक स्थिति ध्वस्त हो रही है। देश की अर्थव्यवस्था पर मनमोहन सिंहजी बोल चुके हैं, राहुल बजाज कह चुके हैं पूरा देश बोल रहा है। भाजपा बजाय इन स्थितियों को सुधारने के ये काउंटर करने की बात कहते हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है। प्याज 150 रुपए प्रति किलो हो गया है। पेट्रोल के भाव लगातार बढ़ाए जा रहे हैं। आम आदमी इन सब चीजों से त्रस्त हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो