scriptसीएम गहलोत की अपील: त्योहार में कोरोना प्रोटोकॉल जरूरी | CM Gehlot's appeal: Corona protocol necessary in the festival | Patrika News

सीएम गहलोत की अपील: त्योहार में कोरोना प्रोटोकॉल जरूरी

locationजयपुरPublished: Oct 31, 2021 03:11:48 pm

Submitted by:

rahul

CM Gehlot’s appeal:जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा हैं कि दुनिया के कई देशों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में भी कोरोना के मामले पहले की तुलना में बढ़े हैं। गहलोत ने जनता से अपील की हैं कि वह त्योहारों के इस खुशियों भरे माहौल में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करना ना भूलें। गहलोत ने कहा कि सभी मास्क लगाएं एवं सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखें। इसके साथ ही वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लगवाएं।

jaipur

cm ashok gehlot

CM Gehlot’s appeal: जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बयान में कहा हैं कि दुनिया के कई देशों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। भारत में भी कोरोना के मामले पहले की तुलना में बढ़े हैं। गहलोत ने जनता से अपील की हैं कि वह त्योहारों के इस खुशियों भरे माहौल में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करना ना भूलें। गहलोत ने कहा कि सभी मास्क लगाएं एवं सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखें। इसके साथ ही वैक्सीन की दोनों डोज अवश्य लगवाएं।
गहलोत इससे पहले भी लगातार जनता से कहते आए हैं कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है और इसके मामले भी लगातार आते रहे है। यदि हम लापरवाही बरतेंगे तो फिर से कोरोना फैल सकता है। ऐसे में जरूरी हैं कि सभी इससे बचाव करें। कोरोना की दूसरी लहर का कहर सारी दुनिया और हमने देखा हैं ऐसे में बचाव और सावधानी रखनी है ताकि ये फिर से ना फैलें।

ट्रेंडिंग वीडियो