scriptCM Gehlot said My resignation permanently with Sonia Gandhi | सीएम गहलोत बोले, मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास रखा है | Patrika News

सीएम गहलोत बोले, मेरा इस्तीफा परमानेंट सोनिया गांधी के पास रखा है

राजस्थान में पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि मेरा इस्तीफा तो सोनिया गांधी के पास परमानेंट है वह जब चाहे तब फैसला ले ले।

जयपुर

Published: April 23, 2022 07:56:48 pm

जयपुर। राजस्थान में पिछले कई दिनों से मुख्यमंत्री का चेहरा बदलने की चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि मेरा इस्तीफा तो सोनिया गांधी के पास परमानेंट है वह जब चाहे तब फैसला ले ले।
CM Gehlot said My resignation permanently with Sonia Gandhi
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को राजस्व सेवा परिषद के राज्य स्तरीय सम्मेलन में कहा कि मैं 1998 में पहली बार मुख्यमंत्री बना, उसके बाद दूसरी और तीसरी बार भी मुख्यमंत्री बना। तभी ही मैंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अधिकृत कर रखा है मेरा इस्तीफा तो उनके पास परमानेंट है।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस तरह से इन दिनों चर्चा हो रही है उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। जब मुख्यमंत्री का चेहरा बदलेगा तब किसी को कानों कान खबर तक भी नहीं होगी। सीएम गहलोत ने कहा कि मैं तो राजनीति में भी मजबूत हूं अगर राजनीति में मजबूत नहीं होता तो क्या तीसरी बार मुख्यमंत्री बनता।
यह भी पढ़ें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले सचिन पायलट, 'राजस्थान में फिर से बनाएंगे सरकार'

अफवाहों से गुड गवर्नेंस पर फर्क पड़ता है
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सीएम बदलने की जो अकेले चलती है उनसे गुड गवर्नेंस तो फर्क पड़ता है इस तरह की अफवाह नहीं होनी चाहिए। गौरतलब है कि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की हाल ही में सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद प्रदेश में सीएम का चेहरा बदलने की अटकलें चल रही थी। जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज अपने विरोधियों पर पलटवार किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.