scriptओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, गहलोत सीएम ने बुलाई समीक्षा बैठक | CM Gehlot to hold review meeting on Omicron's growing cases | Patrika News

ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों से सरकार चिंतित, गहलोत सीएम ने बुलाई समीक्षा बैठक

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2021 11:05:03 am

Submitted by:

firoz shaifi

शुक्रवार को दोपहर 1 बजे सीएम आवास पर होगी कोरोना समीक्षा बैठक, सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लाइव रहेगी बैठक

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। प्रदेश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों से गहलोत सरकार चिंतित हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा विभाग के तमाम अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए हैं। प्रदेश में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की रोकथाम किस प्रकार से की जाए, इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कोरोना समीक्षा बैठक बुलाई है। दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली समीक्षा बैठक में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा, मुख्य सचिव निरंजन आर्य सहित चिकित्सा विभाग के आलाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

एक्सपर्ट और डॉक्टर्स से लेंगे सुझाव
समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विशेषज्ञों और प्रमुख चिकित्सकों से ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों की रोकथाम को लेकर सुझाव लेंगे। साथ ही कोरोना को लेकर भी चिकित्सकों और विशेषज्ञों से राय ली जाएगी।

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर लाइव रहेगी बैठक
इधर मुख्यमंत्री की ओर से बुलाई गई समीक्षा बैठक सोशल मीडिया के विभिन्न विभिन्न प्लेटफार्म फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर लाइव रहेगी, जिसमें कोरोना समीक्षा बैठक का सीधा प्रसारण किया जाएगा। आमजन भी बैठक में विशेषज्ञों की ओर से दिए जाने वाले सुझावों को देख और सुन सकेंगे।

बताया जाता है कि बैठक का लाइव प्रसारण करने के पीछे वजह यही है कि प्रदेश की जनता भी ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर जागरूक और सचेत रहें। बताया जाता है कि बैठक के दौरान आमजन भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्सपर्ट से सुझाव ले सकते हैं। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना के नए वेरिएंट और प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लगातार समीक्षा बैठक ले रहे हैं और आमजन से भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना की अपील कर रहे हैं। साथ ही भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से भी बचने की अपील कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो