विधायक दल की बैठक में बोले मुख्यमंत्री गहलोत, 'पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ो'

-वैक्सीनेशन के लिए विधायक कोष से तीन करोड़ की राशि लेने को फैसले को मुख्यमंत्री लिया वापस, बैठक के बाद मुख्यमंत्री आवास पर विधायकों के लिए हुआ डिनर का आयोजन

By: firoz shaifi

Published: 29 Jul 2021, 10:21 PM IST

जयपुर। सत्ता और संगठन पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन की ओर से 2 दिन तक लिए गए फीडबैक के बाद गुरुवार रात मुख्यमंत्री आवास पर विधायक दल की बैठक हुई और उसके बाद सभी विधायकों के लिए डिनर का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश प्रभारी अजय माकन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कांग्रेस और समर्थित विधायकों के साथ डिनर किया।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों को एकजुटता का मंत्र देते हुए कहा कि सभी को पुरानी बातें भूलकर एकजुटता के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों को निर्देश भी दिए कि आगामी दो-तीन महीने में विधायक अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की विवरण वाली डायरेक्टरी छपवाकर उसे प्रकाशित करवाएं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा भी की कि कोविड काल में वैक्सीनेशन के लिए सरकार ने विधायक कोष से जो 3-3 करोड़ की राशि लेने का फैसला लिया था उसे वापस लिया जा रहा है।

उस पैसे को विधायक विकास कार्यों पर खर्च कर सकेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास कार्यों में कहीं कोई कमी नहीं आने दे देगी। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जमकर प्रचार प्रसार करें ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता में आना है इसलिए लक्ष्य बनाकर अभी से जुट जाएं। इस दौरान प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा की प्रभारी के नाते मैं मुख्यमंत्री से यही कहना चाहता हूं कि आप इसी तरह से राजस्थान में विकास कार्य करवाते रहें।

विधायक दल की बैठक को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक में जोशी ने भी संबोधित किया। हालांकि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में होने के चलते विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हो पाए।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned