चिकित्सा क्षेत्र में भरतपुर-भीलवाड़ा को आज बड़ी सौगात, सीएम करेंगे मेडिकल कॉलेज भवन की लॉन्चिंग

उदयपुर, कोटा और बीकानेर में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक की भी होगी लॉन्चिंग, मुख्यमंत्री सुबह 11.30 बजे वीसी के जरिए करेंगे लॉन्चिंग

By: firoz shaifi

Published: 26 Aug 2020, 10:24 AM IST

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चिकित्सा के क्षेत्र में आज और विस्तार करने जा रहे हैं। विस्तार की इस कड़ी में मुख्यमंत्री भीलवाड़ा और भरतपुर को मेडिकल कॉलेज भवन की सौगात देंगे। सीएम आवास पर सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भरतपुर और भीलवाड़ा में मेडिकल कॉलेज भवनों की लॉन्चिंग करेंगे।

इसके अलावा उदयपुर, कोटा और बीकानेर में सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक का भी मुख्यमंत्री गहलोत शुभारंभ करेंगे। सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक 189 करोड़ की लागत से तैयार किए गए हैं।इन जिलों की जनता को इसका और लाभ मिलेगा। लॉन्चिंग कार्यक्रम में दिल्ली से केंद्रीय चिकित्सा मंत्री हर्षवर्धन, अश्विनी कुमार चौबे और स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे ।

वहीं मुख्यमंत्री आवास पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, चिकित्सा राज्यमंत्री सुभाष गर्ग, मुख्य सचिव राजीव स्वरूप, एसीएस वित्त निरंजन आर्य, प्रमुख चिकित्सा सचिव अखिल अरोड़ा सहित भीलवाड़ा, भरतपुर, उदयपुर, बीकानेर और कोटा के जिला चिकित्सा अधिकारी भी वीसी के जरिए लॉन्चिंग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned