scriptराजस्थान सीएम हाउस को बम से उड़ाने की धमकी, कुछ ही देर में गिरफ्तार | CM House Rajasthan | Patrika News

राजस्थान सीएम हाउस को बम से उड़ाने की धमकी, कुछ ही देर में गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jul 10, 2020 12:51:23 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

CM House Rajasthan…अभी तक युवक द्वारा धमकी देने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। इस तरह के मामले पहले भी सामने आए हैं। पहले भी दो से तीन बार सीएम हाउस को उड़ाने की धमकियां कॉल या पत्र के जरिए सामने आ चुकी हैं।

CM ashok gehlot statement on amit shah and sachin pilot in jodhpur

राजस्थान में टिड्डी के हमले पर सीएम अशोक गहलोत ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, अमित शाह के लिए कही ये बात


जयपुर
जयपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। आज सवेरे इस तरह का एक फोन पुलिस कंट्रोल रुम को किया गया तो हडकंप मच गया। धमकी देने वाले की तलाश शुरू हुई और पूरे शहर की पुलिस इस मामले में जुट गई। परिणाम भी सुखद रहे और चंद ही मिनटों में धमकी देने वाले को भी धर लिया गया। अब उससे पुलिस अफसर पूछताछ कर रहे हैं। इधर इस धमकी भरे कॉल के बाद से ही सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
जयपुर ग्रामीण क्षेत्र से पकडा गया धमकी देने वाला
फोन कॉल आने के बाद तुरंत एक्शन में आई पुलिस ने जमवारामगढ़ के पापड़ गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कानोता थाना पुलिस ने पापड़ गांव में दबिश देकर आरोपी को पकड़ा है। अब आरोपी को विधायकपुरी थाना पुलिस के हवाले किया गया है। जानकारी के अनुसार युवक का नाम लोकेश बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक युवक द्वारा धमकी देने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। इस तरह के मामले पहले भी सामने आए हैं। पहले भी दो से तीन बार सीएम हाउस को उड़ाने की धमकियां कॉल या पत्र के जरिए सामने आ चुकी हैं।

सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ाई
पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है युवक का फोन करने के पिछे क्या मकसद था? फोन कॉल की सच्चाई पता चलने तक सीएम आवास के आस-पास पुलिस की सतर्कता बढ़ गई है। मुख्यमंत्री आवास के साथ अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी नजर रखी जा रही है। पुलिस कमिश्नर खुद पूछताछ की तैयारी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो