script

कहां थे वे 5 साल, अब उठा रहे मुझ पर सवाल!

locationजयपुरPublished: Sep 10, 2018 12:43:01 am

Submitted by:

Girraj Sharma

मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा: हनुमानगढ़ जिले में चार जगह सभाएंकाले झंडे दिखाने का प्रयास, पुलिस ने बल प्रयोग कर खदेड़ा

कहां थे वे 5 साल, अब उठा रहे मुझ पर सवाल!

कहां थे वे 5 साल, अब उठा रहे मुझ पर सवाल!

हनुमानगढ़. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को हनुमानगढ़ जिले में संगरिया, हनुमानगढ़, रावतसर और चाइया में सभाओं को संबोधित किया। वहीं रतनपुरा, मानकसर और नवां में भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। इस बीच, टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। हनुमानगढ़ में युवक कांग्रेस और एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने हनुमानगढ़ टाउन में बाइपास पर मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया जिन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया। ये लोग सभा स्थल से तीन किमी पहले सड़क किनारे खड़े थे।
संगरिया, हनुमानगढ़, चाइया की सभाओं में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कांग्रेस साढ़े चार साल से कहीं नजर नहीं आई, वह चुनाव नजदीक आते ही खबरों में दिखाई देने लगी है। उन्होंने कांग्रेसजनों को बरसाती मेंढक की संज्ञा देते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार को पोषित करने वाली पार्टी बताया।
मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि जिस पार्टी के नेता भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए हों, वह किस मुंह से भ्रष्टाचार की बात करते हैं। हम पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस ने उस वक्त अपनी आंखें बंद कर ली थी, जब टीवी पर पूरे देश ने राज्य की कांग्रेस सरकार के तीन-तीन मंत्रियों को नोटों के बंडल लेते हुए देखा था। हमारी सरकार शुरू से भ्रष्टाचार मामलों में जीरो टोलरेंस पर काम कर रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने तो भ्रष्टाचार बंद करने के लिए अपने पिछले कार्यकाल में ही भामाशाह जैसी योजना शुरू की, जिसे कांग्रेस ने आते ही बंद कर दिया। फिर से हमारी सरकार आई और हमने भामाशाह योजना शुरू की। बीमारू प्रदेश की श्रेणी में आने वाले राजस्थान को सबके सहयोग से विकसित राज्यों की श्रेणी में लाने का काम इस सरकार ने किया है।
शिलान्यास नहीं कर पाने की टीस
मुख्यमंत्री ने संगरिया में में कहा कि कोर्ट के बंधन के चलते वह 80 करोड़ रुपए के विकास कार्य का शिलान्यास नहीं पाई। गांव रतनपुरा, मानकसर में स्वागत कार्यक्रम में उन्होंने सरपंचों से राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में सवाल-जवाब किए। रावतसर में मुख्यमंत्री ने नोहर विधायक अभिषेक मटोरिया के पिता की स्मृति में अस्पताल में स्थापित मूर्ति का अनावरण किया।

ट्रेंडिंग वीडियो