CM राजे ने दिया साढ़े सात करोड़ राजस्थानियों को संदेश, बताया राजस्थान में भाजपा के आगे बढ़ने का राज!

CM राजे ने दिया साढ़े सात करोड़ राजस्थानियों को संदेश, बताया राजस्थान में भाजपा के आगे बढ़ने का राज!
cm raje

rohit sharma | Publish: May, 22 2018 06:50:46 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

CM राजे ने दिया साढ़े सात करोड़ राजस्थानियों को संदेश, बताया राजस्थान में भाजपा के आगे बढ़ने का राज!

 

जयपुर

प्रदेश में चुनावी साल के चलते हर पार्टी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी है। पार्टियां आगामी विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार कर रही हैं। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी आजकल जनता से जनसंवाद कर रही है। पार्टी ने हर मंत्री और नेता को प्रदेश के अलग-अलग जिलें की जिम्मेदारी दी हुई है। इसी जिम्मेदारी के तहत सीएम राजे सहित पूरी पार्टी जनसंवाद के इस कार्यक्रम में अलग-अलग जिलों में जुटी है।

हाल ही में मुख्यमंत्री राजे ने प्रदेश के दौरे के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से राजस्थानियों को सरकार का आगे बढ़ने का श्रेय भी दिया।

मुख्यमंत्री राजे ने राजस्थानियों के लिए किया ट्वीट

मुख्यमंत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर अकाउंट से सभी राजस्थान के लोगों को सराहा । सीएम राजे ने सरकार के आगे बढ़ने का श्रेय राजस्थान के प्रदेशवासियों को दिया।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में ये कहा "मैं सभी प्रदेशवासियों से एक बार फिर कहना चाहती हूं कि हमारी सरकार का केवल एक ही ध्येय है जिसको सर्वोपरि मानकर हम आगे बढ़ रहे हैं और वह है - सभी साढ़े सात करोड़ राजस्थानियों की खुशहाली"।

बुराई करने वालों की मैं परवाह नहीं करती : राजे

सिविल लाइन्स स्थित आवास पर जयपुर में प्रबोधक संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि बुराई करने वालों की मैं परवाह नहीं करती। उन्होंने ये भी कहा कि लोग काम करके भूल जाते हैं। सीएम राजे ने सम्बोधन में कहा, ''बुराई करने वालों की मैं परवाह नहीं करती, शिक्षा के क्षेत्र में प्रबोधकों ने बेहतरीन काम किया है, ज़िलों का दौरा करूंगी जिससे वहां की वास्तविक स्थिति को जान सकूं।" सीएम ने कहा कि राजस्थान को विकास के पथ पर ले जाने का संकल्प लेना है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि राजस्थान में फिर से बीजेपी की ही सरकार आएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned