खराब मौसम ने बदला सीएम राजे का कार्यक्रम! प्लेन को जोधपुर एयरपोर्ट पर कराना पड़ा लैंड

खराब मौसम ने बदला सीएम राजे का कार्यक्रम! प्लेन को जोधपुर एयरपोर्ट पर कराना पड़ा लैंड

dinesh saini | Publish: Sep, 03 2018 11:40:29 AM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 11:42:23 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर/जोधपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राजस्थान गौरव यात्रा जोधपुर संभाग में राजस्थान गौरव यात्रा के समापन के बाद बाड़मेर से जोधपुर पहुंचीं। खराब मौसम के कारण उन्होंने जोधपुर में ही रात्रि विश्राम किया। बाड़मेर में गौरव यात्रा के दौरान रविवार रात को नागणेच्या माता मंदिर में दर्शन के बाद जयपुर जाते समय मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्लेन को जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। एयर क्लियरेंस नहीं मिलने के कारण मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से अजीत भवन पहुंचीं। उन्होंने अजीत भवन में ही रात्रि विश्राम किया। यहां से सोमवार सुबह उनका जोधपुर से विमान के जरिये जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए अजीत भवन के पास जाब्ता तैनात किया गया है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा का माकूल बंदोबस्त किया है।


मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का राजस्थान गौरव यात्रा के जोधपुर संभाग में समापन और जोधपुर में रात्रि विश्राम के बाद अब जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। अगर एटीसी की क्लियरेंस मिली तो वे विमान से जयपुर जाएंगी और क्लियरेंस नहीं मिली तो पाली होते हुए सडक़ मार्ग से जयपुर पहुंच सकती हैं।

 

जयपुर पहुंचने के कार्यक्रम में बदलाव
अभी कुछ समय बाद कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री सडक़ मार्ग से जयपुर के लिए रवाना होंगी, क्योंकि जयपुर में मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री हवाई मार्ग से जयपुर नहीं जाएंगी। अगर एटीएस से क्लियरेंस मिल गई तो जोधपुर से बिलाड़ा बर मार्ग पर काम चलने के कारण स्थिति खराब है, इसलिए मुख्यमंत्री पाली होते हुए जयपुर जा सकती हैं।

 

वे राजस्थान गौरव यात्रा के समापन के बाद रविवार रात बाड़मेर से जोधपुर पहुंची थीं। खराब मौसम के कारण उन्होंने जोधपुर में ही रात्रि विश्राम किया था। बाड़मेर में गौरव यात्रा के दौरान रविवार रात को नागणेच्या माता मंदिर में दर्शन के बाद जयपुर जाते समय मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्लेन को जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड कराना पड़ा। एयर क्लियरेंस नहीं मिलने के कारण मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से अजीत भवन पहुंचीं। उन्होंने अजीत भवन में ही रात्रि विश्राम किया। यहां से सोमवार सुबह उनका जोधपुर से विमान के जरिये जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम था, लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार मौसम अब तक सही नहीं होने के कारण उनके कार्यक्रम को लेकर पसोपेश की स्थिति रही। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए अजीत भवन के पास जाब्ता तैनात किया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned