राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो

kamlesh sharma | Publish: Sep, 24 2018 10:18:57 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अलवर में राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को नीमराणा फोर्ट से कार में सवार होकर अपने रथ तक जा रही थी। इसी बीच कुछ दूरी पर नीमराणा की महिलाएं सीएम के स्वागत के लिए खड़ी थी।

सीएम राजे का स्वागत कर तिलक लगाने के बाद मंत्री बाबूलाल वर्मा की ओर से तिलक करने वाली महिलाओं को शगुन के रूप मे 500 रुपए का नोट दिया, जिसे सीएम सिक्योरिटी में तैनात एक जवान ने ले लिया।

हुआ यूं कि जब सीएम 22 सितम्बर को नीमराणा फोर्ट पर रात्रि विश्राम कर कार में सवार होकर यात्रा के अगले पड़ाव बहरोड़ के लिए रवाना हो रही थी तभी भाजपा महिला मंडल की अध्यक्ष संयोगिता जांगिड़ और अन्य महिलाओं ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नीमराणा महल गेट पर शुभ शगुन करते पूजा से सजी थाली से आरती कर उन्हें तिलक लगाया।

जिस पर सीएम के साथ चल रहे मंत्री बाबूलाल वर्मा ने पूजा और आरती की थाली में शगुन के रूप में 500 रुपए का नोट महिलाओं की तरफ बढ़ाया तो सीएम सुरक्षा में चल रहे एक जवान ने वो नोट पकड़ लिया। जिसे उसने महिलाओं को देने के बजाए अपनी जेब मे डाल लिया। जवान की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned