scriptCM राजे बोलीं- ‘बुराई करने वालों की परवाह नहीं, लोग काम होने के बाद भी भूल जाते हैं’ | CM Vasundhara Raje takes on opposition parties and leaders | Patrika News

CM राजे बोलीं- ‘बुराई करने वालों की परवाह नहीं, लोग काम होने के बाद भी भूल जाते हैं’

locationजयपुरPublished: May 21, 2018 01:33:18 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

CM राजे बोलीं- ‘बुराई करने वालों की परवाह नहीं, लोग काम होने के बाद भी भूल जाते हैं’

vasundhara raje
जयपुर।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि बुराई करने वालों की मैं परवाह नहीं करती। उन्होंने ये भी कहा कि लोग काम करके भूल जाते हैं। सीएम राजे ने बात यहां सिविल लाइन्स स्थित आवास पर जयपुर में प्रबोधक संघ की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कही।
सीएम राजे ने सम्बोधन में कहा, ”बुराई करने वालों की मैं परवाह नहीं करती, शिक्षा के क्षेत्र में प्रबोधकों ने बेहतरीन काम किया है, ज़िलों का दौरा करूंगी जिससे वहां की वास्तविक स्थिति को जान सकूं।”
सीएम ने कहा कि राजस्थान को विकास के पथ पर ले जाने का संकल्प लेना है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि राजस्थान में फिर से बीजेपी की ही सरकार आएगी।

राजे ने कहा कि बच्चे शिक्षित होंगे तभी देश तरक्की करेगा। जो बदलाव हम लाए हैं अब उन्हें आगे बढ़ाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘आपका शुक्रिया कि आप आभार जताने आए, वरना लोग काम होने के बाद भी भूल जाते हैं। शिक्षा में राजस्थान आगे बढ़ा है, जिसमें प्रबोधकों का खासा सहयोग रहा है। अब आप सभी लोगों को संकल्प लेना होगा कि प्रदेश में शिक्षा को आगे बढ़ाना है। ‘
वहीं, इस मौके पर मौजूद रहे शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि अब परीक्षा की घड़ी आ चुकी है। आपको इस परीक्षा की घड़ी में मेहनत करनी है, आपको फिर से सरकार को लाना होगा, शिक्षा की हर योजनाओं को घर घर तक पहुचाना होगा। कांग्रेस राज में प्रबोधकों को 1200 रुपये में रखा गया। कांग्रेस को इतनी भी शर्म नहीं आई कि 1200 रुपये में क्या होता है, लेकिन हमने प्रबोधकों को थर्ड ग्रेड का दर्जा दिया। हमने प्रबोधकों को तबादला नीति में शामिल किया।
इधर, प्रबोधकों ने सीएम राजे का आभार जताते हुए कहा कि सरकार ने प्रबोधकों के लिए पिटारा खोल दिया है। उनकी तबादलों सहित कई मांगों को पूरा किया गया है। इसी कारण वे बड़ी संख्या में आभार जताने जयपुर पहुंचे हैं। इससे पहले प्रबोधक जलभवन पहुंचे और यहां से सीएम आवास तक ने रैली निकालकर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो