script..CM राजे ने BJP में टिकट को लेकर दिया बयान, ‘अगर नहीं मिले टिकट तो नाराज़ नहीं हो, बस करें ये काम’ | CM Vasundhra Raje Statement for BJP Election Ticket Distribution | Patrika News

..CM राजे ने BJP में टिकट को लेकर दिया बयान, ‘अगर नहीं मिले टिकट तो नाराज़ नहीं हो, बस करें ये काम’

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2018 06:55:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर ।

चुनावी समय में प्रदेश में पार्टियां तीखी बयान बाजियां करती नजर आ रही हैं। चुनाव लड़ने और जीतने की जिद्दोजहद इस तरह की है की पार्टियां कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने और चुनावी तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है।
हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भाजपा में रायशुमारी के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र देते दिया। साथ ही पार्टी में एकजुट रहने का भी संदेश दिया। इस दौरान सीएम राजे ने बीजेपी के चार साल के कामों को गिनाते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजे ने इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा की बीजेपी ने देश प्रदेश में कांग्रेस से बेहतर काम किया है। टिकट किसी को भी मिले कमल को जिताने का काम करना है। आप लोगों को नाराज होने की बात नहीं है। टिकट किसी एक को मिलेगा। अगर चार लोगों को टिकट ना मिले एक को मिल जाए, तो वह चार लोग भी कमल को जिताने का काम करें। कांग्रेस के 50 साल का राज खत्म हुआ। अब बीजेपी के 50 साल के राज की है।
इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बोली कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को इस स्तर पर ला दिया, कि उन्हें एक – एक जिले स्तर पर जाना पड़ रहा है। राहुल गांधी जितनी जगह जाएंगे उतनी ही बीजेपी की जीत पुख्ता होती जाएगी। सरकार के अच्छे कामों को सोशल मीडिया पर अपलोड करें। कार्यकर्ता अपने अच्छे काम अपलोड करने के साथ कांग्रेस से प्रश्न पूछना भी शुरू करें।
बीजेपी और कांग्रेस में मुख्यमंत्री ने बताया बड़ा अंतर

बीजेपी अपने टिकट वितरण से पहले कार्यकर्ताओं से बात करती है। बीजेपी का रिमोट पार्टी के कार्यकर्ताओं के हाथ में है जबकि कांग्रेस का रिमोट एक ही परिवार के हाथ में है। 11 दिसंबर को वोटों की पेटी में से कमल ही कमल निकलना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो