scriptसीएम की हिदायत बेअसरः 30 जून की जगह जुलाई में पूरा करने का दावा | Patrika News
जयपुर

सीएम की हिदायत बेअसरः 30 जून की जगह जुलाई में पूरा करने का दावा

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियरों को पृथ्वीराज नगर पेयजल प्रोजेक्ट को 30 जून तक पूरा करने की हिदायत दी थी। लेकिन स्थिति यह है कि प्रोजेक्ट तय समय पर पूरा होने के आसार दूर तक दिखाई नहीं दे रहे हैं। मुख्य अभियंता शहरी आरके लुहाड़िया ने दो दिन पहले प्रोजेक्ट का […]

जयपुरJun 27, 2024 / 07:45 pm

Amit Pareek

jaipur

मुख्य अभियंता शहरी प्रोजेक्ट का निरीक्षण करते हुए।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियरों को पृथ्वीराज नगर पेयजल प्रोजेक्ट को 30 जून तक पूरा करने की हिदायत दी थी। लेकिन स्थिति यह है कि प्रोजेक्ट तय समय पर पूरा होने के आसार दूर तक दिखाई नहीं दे रहे हैं। मुख्य अभियंता शहरी आरके लुहाड़िया ने दो दिन पहले प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया तो आधे-अधूरे काम की तस्वीर सामने आई। हाल ये था कि केशुपुरा और शिव विहार पंप हाउस को तो बिजली कनेक्शन ही जारी नहीं हो सका। जबकि इन दो पंप हाउस से ही आठ टंकियों को सप्लाई होनी है।
पंप हाउस की दीवारों पर सीलन

बीसलपुर प्रोजेक्ट के इंजीनियर दावा कर रहे हैं कि जुलाई के पहले सप्ताह में शेष 8 टंकियों से सप्लाई शुरू कर प्रोजेक्ट को पूरा कर दिया जाएगा। मुख्य अभियंता के दौरे के समय शिव विहार पंप हाउस के निर्माण की गुणवत्ता की पोल भी सामने आई। हाल ही बने पंप हाउस की दीवारों में पहली बारिश के बाद ही सीलन दिखने लगी है। हालांकि मुख्य अभियंता के दौरे की विभाग में चर्चा रही क्योंकि जब वे वहां पहुंचे तब तक अंधेरा होने लगा था।

Hindi News/ Jaipur / सीएम की हिदायत बेअसरः 30 जून की जगह जुलाई में पूरा करने का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो