मासूम को बाइक से ट्यूशन छोड़ने जा रहा था चाचा, ट्रैक्टर ने कुचला, भाई-बहन की मौके पर ही मौत

राजस्थान के टोंक में बुधवार सवेरे एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई और उनका चाचा गंभीर घयल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया।

By: santosh

Updated: 10 Feb 2021, 02:26 PM IST

टोंक। कोतवाली इलाके में जिंसी रोड पर बुधवार सवेरे एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई और उनका चाचा गंभीर घयल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि पास ही रहने वाला नितेश कुमार अपनी 7 साल की भतीजी साक्षी को ट्यूशन छोड़ने के लिए बाइक से जा रहा था। तभी साक्षी का छोटा भाई अक्षत भी जिद करके बाइक पर बैठ गया।

रास्ते में बालू रेत से भरे ट्रैक्टर ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में साक्षी का सिर ट्रैक्टर के नीचे आ गया। अक्षत और साक्षी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चाचा जितेश को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया हैं।

स्थानीय लोगों में हादसे के बाद आक्रोश है। उनका कहना है कि इसी सड़क पर बड़े प्रशासनिक अधिकारियों के बंगले हैं, लेकिन उसके बाद भी यहां से दिन-रात तेज रफ्तार से ट्रैक्टर निकलते हैं । शिकायत के बावजूद भी पुलिस कोई कदम नहीं उठाती। हादसे के बाद ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है।

हादसे को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया । राजे ने कहा कि यह राज्य सरकार की असंवेदनशीलता का प्रमाण है। ग्रामीणों ने कई बार ओवरलोड वाहनों की शिकायत की पर कार्रवाई नहीं हुई और हादसा हो गया ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned