दो लो-फ्लोर बसों की आमने-सामने ज़ोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बची सवारियां, कई घायल

दो लो-फ्लोर बसों की आमने-सामने ज़ोरदार भिड़ंत, बाल-बाल बची सवारियां, कई घायल

Nakul Devarshi | Updated: 23 Jun 2016, 01:12:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

मानसरोवर में सुबह पटेल मार्ग पर दो लो-फ्लोर बसें आमने-सामने से आ रहीं थीं। बताया जा रहा हैं कि दोनों बसें रफ़्तार में थी।


मानसरोवर के पटेल मार्ग के नज़दीक दो लो-फ्लोर बसों के बीच आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई।  दोनों बसों में सवारियां भरी हुई थी।  हादसे में करीब बस ड्राइवर समेत 14 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार जारी है।  राहत की बात ये रही कि दो बसों के बीच हुए इस भीषण टक्कर में कोई जनहानि नहीं हुई।  


जानकारी के मुताबिक़ मानसरोवर में सुबह पटेल मार्ग पर दो लो-फ्लोर बसें आमने-सामने से आ रहीं थीं। बताया जा रहा हैं कि दोनों बसें रफ़्तार में थी।  इसी दौरान अचानक से दोनों बसों के बीच भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों बसों में बैठी सवारियों को ज़ोरदार धक्का लगा और वे बस के अंदर गिर गईं। हादसे में दोनों बसें सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। 


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।  हादसे के घायल लगभग 14 लोगों को जयपुरिया अस्पताल भर्ती करवाया गया है।  एक गम्भीर घायल को एसएमएस अस्पताल शिफ्ट किया गया है।  कुछ घायलों का इलाज मानसरोवर के मीरा मार्ग स्थित साकेत हॉस्पिटल में करवाया जा रहा है।  हादसे में घायल एक बस ड्राइवर के दाएं पांव में फ्रेक्चर बताया गया है। 


प्रारम्भिक जानकारी में सामने आया है कि एक बस के अचानक से ब्रेक फ़ैल हो गए थे जिससे स्टीयरिंग भी जाम हो गया था। 


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned