scriptबार-बार उजागर हो रही नारकोटिक्स अफसरों की मिलीभगत | Collusion of narcotics officers being exposed repeatedly | Patrika News

बार-बार उजागर हो रही नारकोटिक्स अफसरों की मिलीभगत

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2019 05:42:18 pm

Submitted by:

Abrar Ahmad

विधायक को घूस का ऑफर देने वाले एसएचओ के बाद भी लगातार हो रही गड़बड़ी, नारकोटिक्स अफसर कागजों में कर रहे डोडा चूरा नष्ट, तस्करी में पकड़ा जा रहा

demo picture

demo picture

जयपुर. चित्तौडग़ढ़ में विधायक को घूस का ऑफर देने वाले एसएचओ का प्रकरण अभी भी चल रहा है वहीं नारकोटिक्स विभाग भ्रष्टाचार से बाज नहीं आ रहा है। विधायक प्रकरण के बाद पुलिस मुख्यालय की सीआइडी टीम चित्तौड़ क्षेत्र में लगातार डोडा चूरा के तस्करों को पकड़ रही है। यह डोडा चूरा नारकोटिक्स विभाग की फाइलों में नष्ट करवा दिए जाने वाला है। पुलिस मुख्यालय सूत्रों के मुताबिक डोडा चूरा नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों की मिलीभगत के बिना किसान के खेत से बाहर नहीं आ सकता है।
पहली कार्रवाई
पुलिस मुख्यालय की सीआइडी ने तीन दिन पहले चित्तौडग़ढ़ में उदयपुर सीमा के नजदीक 555 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा पकड़ा है। मामले में दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं।
एडीजी क्राइम बीएल सोनी ने बताया कि सीआइडी के उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह के नेतृत्व में टीम चित्तौडगढ़़ पहुंची। मुखबिर की सूचना पर टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से चित्तौडग़ढ़ स्थित मंगलवाड़ चौराहे पर एक टै्रलर को रोककर तलाशी ली। कंटेनर में परचूनी के सामान के बीच छह बोरे डोडा चूरा रखे मिले। इनमें 148 किलो डोडा चूरा भरा था। मामले में हरियाणा के पलवल स्थित बहीन निवासी कंटेनर चालक फारूख व सह चालक पलवल के आकेड़ा निवासी शहीद को गिरफ्तार कर लिया।
दूसरी कार्रवाई
दूसरी कार्रवाई में टीम ने मंगलवाड थाना इलाके के नेगडिया गांव में संदिग्ध लगने पर पिकअप का पीछा किया, लेकिन कुछ किलोमीटर जाने के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़ भाग गया। पिकअप में रखे बोरों की तलाशी ली गई। बोरों में 4.7 क्विंटल डोडा चूरा मिला। जांच में सामने आया की गाड़ी में होटल मालिक गणेश उर्फ बंटी गाडरी ने तस्करी के लिए डोडा चूरा भरवाया था। उस समय गाड़ी में गणेश के साथ उसका साथी गेहरू गाडरी भी बैठा था। दोनों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो