scriptकॉमर्स कॉलेज बना जंग का अखाड़ा, छात्रसंघ अध्यक्ष और वाइस प्रिंसीपल हुए आमने-सामने, देखें वीडियो | Commerce college vice principle and student president fight news | Patrika News

कॉमर्स कॉलेज बना जंग का अखाड़ा, छात्रसंघ अध्यक्ष और वाइस प्रिंसीपल हुए आमने-सामने, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Apr 08, 2019 04:07:32 pm

अध्यक्ष-वाइस प्रिंसीपल विवाद

jaipur

कॉमर्स कॉलेज बना जंग का अखाड़ा, छात्रसंघ अध्यक्ष और वाइस प्रिंसीपल हुए आमने-सामने

जया गुप्ता / जयपुर। कॉमर्स कॉलेज में सोमवार को कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष राजेंद्र प्रजापत व उप प्रधानाचार्य एम एल शर्मा आमने-सामने हो गए। दरअसल, प्रजापत ने कॉलेज के दो उप प्रधानाचार्यों एम एल शर्मा व अभय उपाध्याय पर आरोपों के लिए कॉलेज कैंटीन में एक प्रेसवार्ता रखी थी। जिसमें उसने एक उप प्रधानाचार्य पर पद का दुरुपयोग कर हॉस्टल्स में सिलेंडर सप्लाई करवाने, छात्रसंघ के बिलों को पास करने में कमीशन मांगने व दूसरे पर उनके निजी कॉलेज में छात्रों का प्रवेश करवाने का दबाव बनाने के आरोप लगाए। उसने आरोप लगाया कि जब उप प्रधानाचार्यों की ये बातें नहीं मानी तो उन्होंने जानबूझकर परीक्षा में नकल का मामला बना दिया। इतने में ही वहां उप प्रधानाचार्य एम एल शर्मा भी आ गए। पहले उन्होंने अपनी बात रखी। तभी प्रजापत ने फिर से आरोप लगाए, इस पर दोनों आमने-सामने हो गए।
उप प्रधानाचार्य एम.एल. शर्मा पर लगाए ये तीन आरोप
1. शर्मा लम्बे समय से एमपी छात्रावास के वॉर्डन है। वर्तमान में चीफ वॉर्डन भी हैं। पद का दुरुपयोग करते हुए अपनी पत्नी के नाम से संचालित गैस एजेंसी से सिलेंडर सभी छात्रावासों में सप्लाई करवा रहे हैं? सरकारी आवास का अवैध गोदाम बना रखा है।

2. छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन का बिल पास नहीं कर रहे हैं। बजट में 20 फीसदी की हिस्सेदारी मांग रहे हैं।


3. उप प्रधानाचार्य ने जानबूझकर नकल के मामले में फंसा दिया।

उप प्रधानाचार्य एम एल ये दिए जवाब
1. हां, मेरे बेटे के नाम से गैस एजेंसी है। उसी से सिलेंडर आ रहे हैं। इसमें क्या गलत है। सरकारी रेट पर ही सिलेंडर आते हैं।

2. जो बिल बजट के अंदर थे, उन्हें पास कर दिया। जो बजट से बाहर के थे, उन्हें कैसे पास करते। फिर भी कोई शिकायत है तो प्रिंसीपल से शिकायत करें।


3. राजेंद्र को फ्लाइंग टीम ने पकड़ा नकल सामग्री के साथ पकड़ा था। इसे पकड़ा, इसीलिए यह आरोप लगा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो