scriptसमिति का काम पूरा, कैबिनेट को भेजी जाएगी रिपोर्ट | Committee work completed, report will be sent to cabinet | Patrika News

समिति का काम पूरा, कैबिनेट को भेजी जाएगी रिपोर्ट

locationजयपुरPublished: Feb 06, 2020 06:33:14 pm

Submitted by:

Ashish

Cabinet Sub-Committee : प्रदेश में इन दिनों विभिन्न मुद्दों पर गठित कमेटियों ने अपनी रिपोर्ट तैयार करने का काम तेज कर दिया है।

committee-work-completed-report-will-be-sent-to-cabinet

समिति का काम पूरा, कैबिनेट को भेजी जाएगी रिपोर्ट

जयपुर
Cabinet Sub-Committee : प्रदेश में इन दिनों विभिन्न मुद्दों पर गठित कमेटियों ने अपनी रिपोर्ट तैयार करने का काम तेज कर दिया है। बुधवार को भाजपा सरकार के आखिरी छह महीनों में लिए गए निर्णयों की समीक्षा के लिए यूडीएच मंत्री शांतिकुमार धारीवाल की अध्यक्षता में गठित कमेटी ने अपनी आखिरी बैठक कर रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपने की बात कही थी, तो वहीं गुरूवार को जलदाय मंत्री डॉ बीडी कल्ला की की अध्यक्षता में गठित मंत्रीमंडलीय उप समिति की बैठक ने अपना काम पूरा कर लिया ।

जलदाय एवं उर्जा मंत्री डॉ बीडी कल्ला की अध्यक्षता में शिक्षा विभाग में तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती-लेवल 2 (वर्ष 2018) और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में वर्ष 2013 की भर्ती के तहत एएनएम और नर्स ग्रेड-द्वितीय के रिक्त पदों के संबंध में निर्णय के लिए गठित मंत्रिमंडलीय उप समिति की बैठक हुई। बैठक शासन सचिवालय में हुई। बैठक के बाद जानकारी देते हुए जलदाय एवं उर्जा मंत्री डॉ. कल्ला ने बताया इस मंत्रिमंडलीय उप समिति का कार्य गुरूवार को हुई आखिरी बैठक के साथ ही पूर्ण कर लिया गया है। अब समिति की रिपोर्ट तैयार कर कैबिनेट को भिजवाई जाएगी। बैठक में समिति के सदस्यगण शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और तकनीकी शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग सहित सम्बंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो