scriptSMS Medical College: एसएमएस मेडिकल कॉलेज में चोरी की शिकायत | Complaint of theft in SMS Medical College | Patrika News

SMS Medical College: एसएमएस मेडिकल कॉलेज में चोरी की शिकायत

locationजयपुरPublished: Oct 16, 2021 06:17:28 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

SMS Medical College: जार्ड ने जताई नाराजगी

Complaint of theft in SMS Medical College

Complaint of theft in SMS Medical College

SMS Medical College: एसएमएस मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में लगातार हो रही चोरी की वारदातों को लेकर जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स ने नाराजगी जताई है। जार्ड के अध्यक्ष डॉ. अमित यादव ने कहा कि मोबाइल स्नेचिंग गिरोह यहां सक्रिय है और दुपहिया वाहनों की चोरी का सिलसिला थम नहीं रहा है। दो दिन पहले ही बांगड़ भवन के बाहर से डॉ. प्रियंका की स्कूटी चोरी हो गई। वहीं गुरुवार को ही कार्डियोलॉजी विभाग के सीनियर रेजिडेंट की बाइक का पीजी हॉस्टल के बाहर से चोर उठा ले गए। इसकी रिपोर्ट भी मेडिकल कॉलेज थाने में की गई, लेकिन कॉलेज में सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। जार्ड की ओर से कॉलेज प्रशासन को शिकायत की गई है, वहीं प्रशासन ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
इससे पहले भी जार्ड की ओर से थाने में लिखित में शिकायत देकर सुरक्षा की मांग भी की जा चुकी है। डॉ. अमित यादव का कहना है कि कॉलेज प्रशासन से लेकर पुलिस प्रशासन तक से अपील की जा चुकी है, लेकिन चोरी की घटनाओं में कोई कमी नहीं आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो