राहुल गांधी के दौरे से सक्रिय हुई कांग्रेस

firoz shaifi

Publish: Jun, 14 2018 12:38:05 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
राहुल गांधी के दौरे से सक्रिय हुई कांग्रेस

15 जुलाई के बाद हो सकता है राहुल गांधी का दौरा


जयपुर।
प्रदेश में 6 माह बाद होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी नजरें अब पूरी तरह से प्रदेश पर लगा दी है। प्रदेश में होने वाली हर राजनीतिक हलचल पर राहुल गांधी की नजर रहती है। विधानसभा चुनाव को लेकर अब राहुल गांधी प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं, जहां राहुल गांधी प्रदेश में लगातार दौरे करेंगे। पार्टी के जानकार सूत्रों की माने तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रदेश से काफी उम्मीदें हैं कि राज्य में एंटी इनकम्बैंसी का फायदा कांग्रेस पार्टी को होगा और राज्य में कांग्रेस की सरकार बन सकती है।

बताया जाता है कि राहुल गांधी के चुनावी दौरों का श्री गणेश 15 जुलाई के बाद हो सकता है। उसके बाद वे लगातार प्रदेश के चुनावी दौर पर पर रहेंगे और यहां सभा, रैली, रोड शो और अन्य माध्यमों से लोगों से संवाद करेंगे।

जानकार सूत्रों की माने तो जुलाई माह में अपने प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर राहुल गांधी आदिवासी अंचल और बॉर्डर से जुडे जिलों में सभा कर सकते हैं। बताया जाता है कि हाल ही में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने राहुल गांधी से मुलाकात कर प्रदेश आने का न्यौता दिया था, जिस पर राहुल गांधी ने अपनी मंजूरी दे दे दी है।

तैयारियों में जुटी प्रदेश कांग्रेस
राहुल गांधी के जुलाई में प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है। प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी ऑफिस के संपर्क में है और राहुल गांधी के दौरे के रोडमैप के तैयार होते ही राहुल गांधी की चुनावी सभाओं की तैयारियों में पूरी तरह से जुट जाएंगे।
करेंगे मंदिरों दर्शन
गुजरात चुनाव में मंदिरों के दर्शनों के बाद अब विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी मंदिरों के दर्शन करेंगे। बताया जा है प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश के कई प्रसिद्ध मंदिरों की सूची भी बना ली है जहां राहुल गांधी दर्शन करेंगे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned