scriptकांग्रेस ने भी की वर्चुअल धरने की शुरूआत,पेट्रोल— डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध | Congress also launches virtual strike | Patrika News

कांग्रेस ने भी की वर्चुअल धरने की शुरूआत,पेट्रोल— डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2020 05:35:03 pm

Submitted by:

rahul

कांग्रेस (Congress )की ओर से आज सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में पेट्रोल— डीजल की बढ़ती कीमतों (Rising prices of petrol and diesel )के विरोध में वर्चुअल धरना दिया गया।

jaipur

कांग्रेस ने भी की वर्चुअल धरने की शुरूआत

जयपुर । कांग्रेस (Congress )की ओर से आज सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में पेट्रोल— डीजल की बढ़ती कीमतों (Rising prices of petrol and diesel )के विरोध में वर्चुअल धरना दिया गया। कांग्रेस की ओर से पहला वर्चुअल कार्यक्रम virtual किया गया। सांगानेर व मानसरोवर ब्लॉक के सयुक्त तत्वावधान में पेट्रोल – डीजल बढती कीमत को लेकर कोरोना वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए यह धरना दिया। इसमें फेसबुक के माध्यम 45 हजार से ज्यादा लोग जुड़े और 15 हजार से लाइव पर रहे। धरने को पुष्पेन्द्र भारद्वाज, सांगानेर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश व्यास व मानसरोवर ब्लॉक अध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने सम्बोधित किया। इस दौरान भारद्वाज ने कहा कि किस तरह झूठे वादे करके केन्द्र में सत्ता में आई भाजपा नेताओ के कानों पर अब जूं भी नहीं रेंग रही है। वर्चुअल धरने के दौरान भाजपा नेता सहित बाबा रामदेव की पुरानी वीडियो क्लिप्स को भी दिखाया गया जिसमें यह तत्कालीन यूपीए सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे। धरने का संचालन डाॅ.बुद्धि प्रकाश बैरवा ने किया। धरने को लोगों ने जगह जगह पर समूह बनाकर देखकर समर्थन किया। धरने के बाद पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने सांगानेर उपखण्ड़ अधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया ।

ट्रेंडिंग वीडियो