scriptकांग्रेस ने अपने नेताओं और मंत्रियों से कहा चुप रहो, मीडिया में ज्यादा बयानबाजी मत करो | Congress asks leaders to avoid statement in the media | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस ने अपने नेताओं और मंत्रियों से कहा चुप रहो, मीडिया में ज्यादा बयानबाजी मत करो

एआइसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी ने की अपील

जयपुरMay 27, 2019 / 09:53 pm

pushpendra shekhawat

congress

कांग्रेस ने अपने नेताओं और मंत्रियों से कहा चुप रहो, मीडिया में ज्यादा बयानबाजी मत करो

जयपुर। राज्य की सभी 25 सीटें हारने से बौखलाई कांग्रेस ने अपने नेताओं और मंत्रियों से बयानबाजी से बचने की अपील की है। प्रदेश के कांग्रेस नेता और मंत्रियों की तेज हुई बयानबाजी को लेकर देर रात एआइसीसी महासचिव व प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे ( avinash pandey ) को अपील जारी करनी पड़ी। इसमें उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर सभी कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं को सार्वजनिक बयानबाजी से परहेज रखना चाहिए।
पार्टी अनुशासन के तहत मीडिया में प्रतिक्रिया नहीं दी जानी चाहिए। जल्द परिणामों को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा। इसमें सभी को अपने विचार रखने का अवसर मिलेगा। हम सब कांग्रेसजनों का दायित्व है कि पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को कायम रखने में सहयोग प्रदान करें। कार्यकर्ताओं को हताश और निराश होने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने चुनाव हारा है, लेकिन हमारा अदम्य साहस, संघर्ष की भावना और हमारे सिद्धांतों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता पहले से ज्यादा मजबूत है।
कांग्रेस सरकारों को गिराने के सपने कभी पूरे नहीं होंगे: खाचरियावास

परिवहन मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रतापसिंह खाचिरयावास ( pratap singh khachariyawas ) ने आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव में उम्मीद से ज्यादा बहुमत मिलने से भाजपा नेताओं का घमंड सीमा पार कर गया है, जिससे उनका मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया है। भाजपा नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, जिसका लोकतंत्र से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता काम करने की बजाय बहुमत आने के बाद लोकतंत्र के विरूद्ध कांग्रेस की सरकारों को गिराने के बयान दे रहे हैं, वो सपने हैं जो कभी पूरे होने वाले नहीं हैं। खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस हार से पलायन करने वाली नहीं है। मात्र चार माह पूर्व विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखने वाले भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़, गुलाबचंद कटारिया सहित अनेक भाजपा नेता कांग्रेस नेताओं से इस्तीफा मांग रहे हैं। जबकि विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को निष्कासित कर चुकी है।

Home / Jaipur / कांग्रेस ने अपने नेताओं और मंत्रियों से कहा चुप रहो, मीडिया में ज्यादा बयानबाजी मत करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो