कांग्रेस के सीए प्रकोष्ठ का प्रयास, मुख्यमंत्री सहायता कोष में आर्थिक मदद का नया प्लान

मुख्यमंत्री सहायता कोष में आर्थिक मदद के लिए कांग्रेस का सीए प्रकोष्ठ 50 हजार लोगों से संपर्क करेगा। प्रकोष्ठ के 500 से अधिक पदाधिकारी अपने—अपने घरों से टेलीफोन के द्वारा अपने क्लाइंट्स एवं अपने क्षेत्र में रहने वाले अन्य परिवारों से संपर्क स्थापित कर, उन्हें आर्थिक मदद देने के लिए अपील कर रहे हैं।

By: rahul

Published: 06 Apr 2020, 08:25 PM IST

जयपुर।

मुख्यमंत्री सहायता कोष में आर्थिक मदद के लिए कांग्रेस का सीए प्रकोष्ठ 50 हजार लोगों से संपर्क करेगा। प्रकोष्ठ के 500 से अधिक पदाधिकारी अपने—अपने घरों से टेलीफोन के द्वारा अपने क्लाइंट्स एवं अपने क्षेत्र में रहने वाले अन्य परिवारों से संपर्क स्थापित कर, उन्हें आर्थिक मदद देने के लिए अपील कर रहे हैं। इसके लिए सीए प्रकोष्ठ ने राजस्थान में संभाग के अनुसार संयोजक बनाए हैं। जयपुर में सीए सुनील मोर, जोधपुर में सीए महेश गहलोत, कोटा में सी ए एल आर जैन, भरतपुर में सीए अतुल मित्तल, अजमेर में सीए नटवर शारदा, बीकानेर संभाग में सीए नितिन व्यास, उदयपुर संभाग में सीए आशीष शर्मा को संयोजक बनाया गया है।

कांग्रेस सीए प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सीए विजय गर्ग में बताया बताया कि सभी संभागों के अध्यक्ष को कहा गया है कि अपने-अपने जिलाध्यक्ष और जिले की सीए प्रकोष्ठ की टीम के माध्यम से मुख्यमंत्री सहायता कोष में अधिक से अधिक राशि देने की अपील करें। प्रत्येक परिवार के प्रत्येक सदस्य से कम से कम सौ रुपए देने की अपील करें। इस प्रकार यदि 50 हजार परिवारों से अधिक सीए प्रकोष्ठ अपने साथियों के साथ अपील करता है और वह लोग सब सहयोग करते हैं तो प्रदेश में मुख्यमंत्री सहायता कोष में कोरोना महामारी को रोकने के लिए बड़ा आर्थिक सहयोग हो सकेगा।

व्यपारियों से भी करेंगे अपील

सीए प्रकोष्ठ के पदाधिकारी अपने क्लाइंट्स एवं उनसे जुड़े हुए व्यापारियों से यह भी अपील करेंगे कि समय रहते ही सरकार को करों का तुरंत भुगतान किया जाए जिससे सरकारी खजाने में किसी तरह के वित्त की कमी नहीं आए। सीए प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारियों को एक मेल एवं एसएमएस के द्वारा भी इस संबंध में विशेष दिशा निर्देश जारी किए हैं।

Corona virus
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned