scriptकांग्रेस ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर, मॉक पोल ट्रेनिंग कैंप पर सस्पेंस | Congress called all MLAs in Jaipur suspense at training camp | Patrika News

कांग्रेस ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर, मॉक पोल ट्रेनिंग कैंप पर सस्पेंस

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2020 11:04:21 am

Submitted by:

firoz shaifi

आज शाम बजे से हो सकती है पांच-पांच विधायकों की बैठक, रणदीप सिंह सुरजेवाला, वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे शाम को पहुंचेंगे जयपुर

congress party

congress party

जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर किए गए लॉक डाउन के बीच कांग्रेस ने अपने तमाम विधायकों को आज जयपुर बुलाया है। बताया जा रहा है कि राज्यसभा चुनाव के लिए 26 मार्च को तीन सीटों पर होने वाले राज्यसभा चुनाव मतदान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे विधायकों की बैठक लेंगे।

हालांकि ये बैठक कहां पर होगी ये अभी तय नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि बैठक सीएम हाउस में होगी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणपांच-पांच विधायकों की ग्रुप बैठक ले सकते हैं। बैठक में शिरकत करने के लिए प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरेजवाला भी शाम चार बजे तक जयपुर पहुंच रहे हैं।


मॉक पोल ट्रेनिंग कैंप पर सस्पेंस
वहीं मतदान को लेकर कांग्रेस की ओर से पहली और दूसरी बार चुनाव जीतकर आए विधायकों के लिए आयोजित किए जाने वाले मॉक पोल ट्रेनिंग कैंप पर भी सस्पेंस बरकरार है। ट्रेनिंग कैंप होगा या नहीं इस पर कांग्रेस के कोई नेता बोलने को तैयार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो