अब इनकी उल्टी गिनती शुरु हो गई है: सीएम गहलोत

सीएम अशोक गहलोत बोले कब तक जनता को गुमराह करते रहोगे, राष्ट्रवाद के नाम पर कब तक वोट मांगते रहोगे, धीरे- धीरे जनता सब समझ रही है

जयपुर. अब इनकी उल्टी गिनती शुरु हो गई है, ये बात इनको समझनी चाहिए। यह बात मैं इसलिए कह रहा हूं कि महाराष्ट्र में, हरियाणा में इन्होंने राष्ट्रभक्ति की बातें की, धारा 370 हटने के बाद चुनाव पहली बार हुए। सब करके देख लिए इन्होंने, लेकिन जनता ने साथ नहीं दिया। ये कहते हैं कि हम राष्ट्रवादी हैं, यहां सभी राष्ट्रवादी हैं। राष्ट्रवाद के नाम पर कब तक वोट मांगते रहोगे, कब तक जनता को गुमराह करते रहोगे? ये बात धीरे- धीरे जनता समझ रही है। इसलिए एक के बाद एक चुनाव हारते जा रहे हैं। एक के बाद एक स्टेट इनके हाथ से निकलते जा रहे हैं। पहले निकले राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़। अब निकला है महाराष्ट्र, अब निकलेगा झारखंड, ये स्थिति इनकी बनने वाली है।

Read More: सीएम गहलोत का ट्वीट वार, भाजपा पर तगड़ा प्रहार

मेरी भावना वही है जो आम जनता की भावना है

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया है मेरी भावना वही है जो आम जनता की भावना है, उनकी सेवा करने के लिए हम प्रथम सेवक के रूप में हैं, हमारा खुद का कोई एजेंडा नहीं है। हमारा एजेंडा वही है जो आम गरीब का एजेंडा है जो उसमें सहयोग करेगा वो अधिकारी हमारा प्यारा है। सहयोग नहीं करेगा तो कानून अपना काम करेगा, नियम अपना काम करेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को भी भाजपा पर ट्वीटर से वार किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'कांग्रेस मुक्त भारत की बात करने वालों के लिए यह तस्वीर आईने की तरह है, जनता लगातार स्पष्ट सन्देश दे रही है, विभाजनकारी और नकारात्मक सोच को नकार रही है। इस देश में तमाम विचारधाराएं हैं, लड़ाई व्यक्तिगत नहीं, विचारधारा की होनी चाहिए।' इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें वर्ष 2017 और 2019 में भाजपा की सीटों को दर्शाया गया है।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned