रफाल पर कांग्रेस ने बनाया देश में झूठ का माहौल, सरकार संसद में बहस के लिए तैयार : सुरेश प्रभु

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: pushpendra shekhawat

Updated: 18 Dec 2018, 06:32 PM IST

अरविन्द शक्तावत / जयपुर। केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने रफाल मामले में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि सरकार इस मामले में संसद में चर्चा करने को तैयार है, लेकिन झूठ फैलाने वाले कोई भी आगे बढ़कर चर्चा को तैयार नहीं हैं।

 

रफाल मामले में मंगलवार को यहां सुरेश प्रभु ने पत्रकारों से कहा कि क़ुछ समय से देश में माहौल बनाया गया। पूरा माहौल झूठ के ऊपर बनाया गया था। इसके बाद रफाल के मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गए। कोर्ट के न्यायाधीश ने सुनवाई की और उसके बाद कुछ समय पहले फ़ैसला सुनाया गया। हम उसका स्वागत करते है। भाजपा हमेशा देश की सुरक्षा को सबसे अहम मानती है। सुप्रीम कोर्ट में क़ीमत, निर्णय और पार्टनर को लेकर सवाल खड़े किए गए थे। हमारा कहना था कि जो क़ीमत तय की गई वो सही थी। जो पार्टनर चुने गए उसमें सरकार का कोई लेना देना नहीं है।

 

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार की बात मानी। सच तो यह है कि राजनीति करने के लिए प्रधानमंत्री पर झूठ आरोप लगाए गए। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से सामने आ गया कि मोदी एकदम सही थे। प्रभु ने कहा कि 2007-2014 तक मनमोहन सरकार थी, रफाल को उन्होंने चुना, लेकिन फ़ैसला नहीं किया। वे बताएं क्यों फैसला नहीं किया गया। हम संसद में बहस को तैयार लेकिन कोई भी आगे आकर चर्चा नहीं करना चाहता। कांग्रेस नेताओं की झूठ बोलने की आदत हो गई है। कांग्रेस ने सभी संवैधानिक पदों का अपमान किया है। सुप्रीम कोर्ट में ग़लत जानकारी देने के आरोपों पर सुरेश प्रभु ने अब तो सब साफ़ हो चुका है, कहते हुए सवाल को टाल दिया।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned